भाजपा विदेश विभाग की वर्चुअल मीट को शर्मा ने किया

राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जीत में प्रवासी भारतीयों का बड़ा योगदान रहा।

भाजपा विदेश विभाग की वर्चुअल मीट को शर्मा ने किया

भोपाल :  भारतीय जनता पार्टी विदेश विभाग द्वारा आयोजित ''एमपी बियोंड बाउंड्रीज, एनआरआई वर्चुअल इंटरैक्टिव मीट'' को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि

राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जीत में प्रवासी भारतीयों का बड़ा योगदान रहा।इस मीट को पार्टी के विदेश विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. विजय चौथाईवाले ने भी संबोधित किया।

वर्चुअल मीट को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत में प्रवासी भारतीयों का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने वर्चुअल मीट में जुड़े प्रवासी भारतीयों से इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भी पार्टी का साथ देने का आह्वान किया।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा होने जा रही है। यह भारत के साथ दुनिया के लिए बहुत शुभ और ऐतिहासित दिन है। इस दिन सभी प्रवासी भारतीय अपने-अपने घरों, निवास स्थान पर श्रीराम ज्योति जलाकर प्रभु श्रीराम का स्मरण करें।

श्री शर्मा ने सभी प्रवासी भारतीयों को अपनी लोकसभा खजुराहो आने के लिए आमंत्रित भी किया। उनके संबोधन से पहले पार्टी के विदेश विभाग के प्रदेश संयोजक रोहित गंगवाल ने वर्चुअल मीट में विदेश विभाग द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए कार्यों से सभी को अवगत