सिद्धू मुसेवाला के पिता ने की सीएम योगी की तारीफ

कहा, लोकसभा चुनाव में वोट देने के लिए हो जाओगे मजबूर

सिद्धू मुसेवाला के पिता ने की सीएम योगी की तारीफ

चंडीगढ़ : पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी याद में 19 मार्च को समागम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में सिद्धू मूसेवाला की याद में उनके हजारों फैंस जमा हुए। सिद्धू के पैतृक गांव मनसा में इस दौरान भारी भीड़ देखने को मिली जहां इसका आयोजन किया गया था। इन दिनों पंजाब में जारी उठा पटक के बीच इस समागम के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। किसी तरह की अनहोनी को होने से रोकने के लिए ये फैसला किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर निशाना साधा। इस दौरान वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ करते दिखे। उन्होंने कहा कि अगर योगी पंजाब के मुख्यमंत्री होते तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती। गौतरलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 10 महीने का समय बीत चुका है मगर अब तक उनका परिवार इंसाफ के लिए आस लगाए बैठा है।

बता दें कि इन दिनों सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर अटैक की जमकर तारीफ हो रही है। उनके नेतृत्व और सख्त फैसलों की पुकार उत्तर प्रदेश के बाहर अन्य राज्यों में भी सुनाई दे रही है। यही कारण है कि उत्तर प्रदेश में आई जबरदस्त कानून व्यवस्था का उदाहरण देते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने से नहीं रोक सके। पंजाब में जिस तरह से गैंगस्टर्स का खौफ है, वो सभी को पता है। मगर दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर्स को बढ़ावा ना देते हुए सीधे एनकाउंटर कर उनका सफाया किया जा रहा है। गैंगस्टरों की संपत्ति कुर्क कर उनपर बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है, जिससे पूरे राज्य में गैंगस्टरों में खौफ का माहौल है। योगी आदित्यनाथ के इसी शानदार कदम की तारीफ करते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि अगर पंजाब के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होते तो उनके बेटे की हत्या नहीं हो सकती थी। पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में गैंगस्टरों के अच्छे दिन आए है। उत्तर प्रदेश में गेंगस्टरों के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाते है। यूपी लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में लोगों का वोट योगी आदित्यनाथ को ही जाएगा।

उन्होंने जेल में बैठे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जेल में बैठा अपराधी खुद को राष्ट्रवादी बता रहा है। मेरी छवि खराब करने के लिए ये सब साजिशें रची जा रही है। बता दें कि बीते वर्ष 19 मार्च को ही सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब के मनसा जिले में उनकी हत्या हुई थी। इस मामले में पंजाब पुलिस ने अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें पांच ऐसे आरोपी हैं जो विदेश में छिपे बैठे है।