कोटा मंडल के 13 स्टेशनों पर समाजसेवी संस्थाओं कर रही जल सेवा प्रदान

रेल प्रशासन ने यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशनों पर साफ एवं स्वच्छ पीने के पेयजल की व्यवस्था वॉटर कूलर एवं नल के माध्यम से की हुई है

कोटा मंडल के 13 स्टेशनों पर समाजसेवी संस्थाओं कर रही जल सेवा प्रदान

कोटा : पश्चिम-मध्य रेलवे के कोटा मण्डल में गर्मी के इस दौर में रेलवे प्रशासन के साथ समन्वय रखते हुए 13 स्टेशनों पर समाजसेवी संस्थाओं कर रही जल सेवा प्रदान कर रही है। सूत्रों ने बताया कि वैसे तो रेल प्रशासन ने यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशनों पर साफ एवं स्वच्छ पीने के पेयजल की व्यवस्था वॉटर कूलर एवं नल के माध्यम से की हुई है लेकिन कुछ गैर सरकारी संगठन, समाज सेवी संस्थाएं भी सेवा भावना से यात्रियों की प्यास बुझाने में अपना सक्रिय योगदान दे रहे हैं।

इन संस्थाओं ने स्टेशन पर यात्रियों को शीतल जल उपलब्ध कराकर पानी की अतिरिक्त आवश्यकता की पूर्ति की जा रही है। कोटा मण्डल के 13 प्रमुख स्टेशनों पर 16 गैर सरकारी संगठन,समाजसेवी संस्थाओं की ओर से यात्रियों की नि:शुल्क जल सेवा में अपना योगदान दिया जा रहा हैं।सूत्रों के अनुसार कोटा मंडल के 13 रेलवे स्टेशनों कोटा, सवाई माधोपुर, गंगापुर सिटी, हिंडौन सिटी, निमोड़ा, भरतपुर, बयाना, रामगंजमंडी, भवानी मंडी, सुवासरा, चौमहला, विक्रमगढ़ आलोट एवं बारां पर 16 गैर सरकारी संगठन,समाज सेवी संस्थाएं सेवा भावना से नि:शुल्क जल सेवा में अपना योगदान दे रही हैं।