टी20 वर्ल्ड कप: रोहित शर्मा ने विराट-सैमसन को लेकर दिया बयान, कही ये बात

रोहित ने तो तीसरे टी20 में शतक लगाकर विपक्षी टीमों को चेतावनी भी दे दी है।

टी20 वर्ल्ड कप: रोहित शर्मा ने विराट-सैमसन को लेकर दिया बयान, कही ये बात

क्रिकेट : अफगानिस्तान के  खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में टी20 प्रारूप में विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ने लंबे समय से वापसी की है। इससे उन्होंने ये संकेत दे दिया है कि टी20 वर्ल्ड कप की दौड़ में वह शामिल हैं।

रोहित ने तो तीसरे टी20 में शतक लगाकर विपक्षी टीमों को चेतावनी भी दे दी है। पहले दो मैचों में खाता नहीं खोल पाने के बाद रोहित ने तीसरे टी20 में 121 रन की नाबाद पारी खेली और टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया। 

लोग उनकी फिटनेस पर अक्सर सवाल करते हैं, लेकिन पूरे 20 ओवर तक बल्लेबाजी करने और 20 ओवर तक फील्डिंग करने के बाद हिटमैन ने सुपरओवर में दो बार बल्लेबाजी भी की थी।

इतना ही नहीं विराट ने दूसरे टी20 में आत्मविश्वास से भरी छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेलने के पबाद तीसरे मैच में शून्य पर आउट हो गए थे। दूसरे मैच में विराट ने 16 गेंदों में 29 रन बनाए थे। कोहली के बल्ले से रन नहीं निकलने से भले ही पूर्व क्रिकेटर खुश न हों, लेकिन कप्तान रोहित उनके इरादे ने निश्चित रूप से प्रभावित हैं। 

बेंगलुरु में तीसरे टी20 के बाद इंटरव्यू में रोहित ने इस बार पर कहा कि कोहली और संजू सैमसन का इरादा कितना अहम था। भले ही वे दोनों खाना नहीं खोल सके।

विराट ने तीसरे टी20 में बल्ले से तो कमाल नहीं दिखाया लेकिन फील्डिंग में उन्होंने कमाल किया। विराट ने बाउंड्री पर हवा में उड़कर 6 रन रोके और फिर एक अहम कैच भी लपका। 

वहीं रोहित ने कहा कि, हमें खिलाड़ियों को केवल उनकी स्थिति और क्रिकेट के तरीके के बारे में स्पष्ट करने की जरूरत है। उनको पता है कि जब वे मैदान पर उतरेंगे तो क्या उम्मीद करनी है।

जैसा कि आपने देखा कोहली ने आते ही बड़े शॉट की कोशिश की। वह आम तौर पर ऐसा नहीं करते हैं। लेकिन उन्होंने इरादा दिखाया। सैमसन के साथ भी वह पहली गेंद पर आउट हो गए थे, लेकिन इरादा जाहिर किया था।