तेहांग ने जीता राउंडग्लास ग्रासरूट हॉकी लीग का खिताब

सेमीफाइनल में राउंडग्लास तेहांग ने राउंडग्लास संसारपुर को 2-0 के अंतर से हराकर

तेहांग ने जीता राउंडग्लास ग्रासरूट हॉकी लीग का खिताब

जालंधर : राउंडग्लास तेहांग ने पेनल्टी शूट-आउट में राउंडग्लास मीठापुर को 4-3 से हराकर दूसरा राउंडग्लास ग्रासरूट हॉकी लीग 2023 अंडर-16 का खिताब अपने नाम कर लिया।

पहले सेमीफाइनल में राउंडग्लास तेहांग ने राउंडग्लास संसारपुर को 2-0 के अंतर से हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया था जबकि दूसरे सेमीफाइनल में राउंडग्लास मीठापुर ने राउंडग्लास बाबा बकाला को 1-0 के अंतर से हराया।

फाइनल मुकाबले में राउंडग्लास तेहांग और राउंडग्लास मीठापुर ने शानदार खेल दिखाया। खेल के 10वें मिनट में मीठापुर के नवप्रीत महाय ने गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया जबकि 18वें मिनट में तेहंग के कप्तान हर्षदीप सिंह ने पेनाल्टी स्ट्रोक को गोल में तब्दील स्कोर कर 1-1 से बराबर कर दिया।

खेल के 32वें मिनट में तेहांग के प्रिंस कुमार ने गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। 60वें मिनट में मीठापुर के एकमदीप सिंह ने गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। निर्धारित समय के अंत में स्कोर 2-2 रहने पर पेनल्टी शूट-आउट के माध्यम से फैसला करना पड़ा,

जो राउंडग्लास तेहांग के पक्ष में 4-3 से समाप्त हुआ।तेहंग के गोलकीपर नमनप्रीत सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया और उन्हें अल्फा हॉकी स्टिक से भी सम्मानित किया गया।