बीजेपी-जेजेपी में काम करने की नहीं, पैसा कमाने की होड़ लगी है– दीपेन्द्र हुड्डा

प्रदेश में ऐसी सरकार जिसमें किसान को दाम नहीं, नौजवान को काम नहीं और खिलाड़ियों को सम्मान नहीं - दीपेंद्र हुड्डा

बीजेपी-जेजेपी में काम करने की नहीं, पैसा कमाने की होड़ लगी है– दीपेन्द्र हुड्डा

यमुनानगर - सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज खिजराबाद अनाज मंडी में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में ऐसी सरकार है जिसमें किसान को दाम नहीं, नौजवान को काम नहीं और खिलाड़ियों को सम्मान नहीं है। इस सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार तो सबसे ज्यादा है ही, इसके अलावा इनका घमंड भी सातवें असमान पर है। पूरे देश ने देखा कि दिल्ली में जंतर मंतर पर न्याय मांग रही बेटियों को सड़क पर घसीट-घसीट कर अपमानित किया गया। इस सरकार ने हर वर्ग का अपमान, तिरस्कार करने का काम किया है। किसान, नौजवान, कर्मचारी, व्यापारी, सरपंच समेत कोई ऐसा वर्ग नहीं बचा जो सरकार के खिलाफ सड़कों पर न आया हो, कोई ऐसा वर्ग नहीं बचा जिसको इस सरकार ने अपमानित न किया हो।

उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी का समझौता 5100 रुपये महीने बुढ़ापा पेशन देने का नहीं, बल्कि कौन कितना लूटेगा इस बात को लेकर समझौता हुआ था। जेजेपी ने मतदाताओं से, बड़े-बुजुर्गों, किसानों, खिलाड़ियों, महिलाओं समेत हर किसी से धोखा किया। इस सरकार में शराब घोटाले से लेकर रजिस्ट्री घोटाला, पेपर लीक, खनन घोटाला, धान घोटाला, भर्ती घोटाला समेत हर रोज एक नया घोटाला सामने आता है। बीजेपी-जेजेपी में काम करने की नहीं, पैसा कमाने की होड़ लगी है। जेजेपी वाले कहते थे शराब के ठेके बंद करवायेंगे, लेकिन जेजेपी ने आबकारी महकमा लेकर हरियाणा में रिकार्ड ठेके खुलवा दिये। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस में पक्ष में बदलाव की लहर स्पष्ट दिख रही है। उन्होंने हाल के चुनावों में काँग्रेस की जीत का उदाहरण देते हुए कहा कि हिमाचल, कर्नाटक तो झांकी है पूरी पिक्चर हरियाणा में दिखाना बाकी है।

 

दीपेन्द्र हुड्डा ने मंडी आढ़तियों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर आढ़तियों को पुरानी मंडी व्यवस्था से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार को 9 साल हो गए। पहले बीजेपी फिर 2019 में मतदाताओं को धोखा देने वाली जेजेपी का सहारा लेकर बनी बीजेपी-जेजेपी सरकार में लोगों ने सोचा अच्छे दिन आयेंगे, महंगाई कम होगी, किसान की आमदनी दोगुनी होगी, युवाओं को हर साल 2 करोड़ रोजगार मिलेगा। लेकिन हरियाणा महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में देश में नंबर 1 पर पहुंच गया। आज हर घर में बेरोजगार हैं, हरियाणा में देश में सबसे ज्यादा महंगाई है। रसोई सिलेंडर तीन गुना महंगा कर दिया। 

 

 

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने हाथ से हाथ जोड़ो के संकल्प दोहराते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यानी हरियाणा के हर भाई को प्रेम की डोर से जोड़ो और बीजेपी का घमंड तोड़ो, किसान को एमएसपी गारंटी से जोड़ो, नौजवानों को खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती और रोजगार से जोड़ो। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से और बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन से जोड़ो। गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 2 कमरे के मकान से जोड़ो। हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो। खिलाड़ियों को पदक लाओं पद पाओ नीति से जोड़ो, आढ़तियों को पुरानी मंडी व्यवस्था से जोड़ो, हर गृहणी को 500 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर से जोड़ो, ओबीसी वर्ग की आय सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख से जोड़ो, हाथ से हाथ जोड़ो यानी प्रदेश के हर गाँव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास, खुशहाली की रफ्तार से जोड़ो।