यह मोदी के विकसित भारत के विजन में विश्वास की जीत है : शाह

राजग की यह विजय देश के लिए अपना जीवन खपा देने वाले नेता श्री नरेन्द्र मोदी जी में जन-जन के अटूट विश्वास का प्रतिबिंब है

यह मोदी के विकसित भारत के विजन में विश्वास की जीत है : शाह

नयी दिल्ली : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को मिली जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के विजन में विश्वास की जीत करार देते हुए मतदाताओं को धन्यवाद दिया है। श्री शाह ने अब तक घोषित परिणामों और रूझानों में राजग के स्पष्ट बहुमत की ओर बढने पर मंगलवार को प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर कहा, “ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजग को लगातार तीसरी बार सेवा का मौका देने के लिए देश की जनता को कोटि-कोटि नमन करता हूँ। लगातार तीसरी जीत ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जनता का विश्वास सिर्फ और सिर्फ मोदी जी के साथ है। राजग की यह विजय देश के लिए अपना जीवन खपा देने वाले नेता श्री नरेन्द्र मोदी जी में जन-जन के अटूट विश्वास का प्रतिबिंब है।”

उन्होंने कहा , “ यह मोदी जी के विकसित भारत के विजन पर जनता-जनार्दन का विश्वासमत है। यह जन आशीर्वाद मोदी जी के बीते एक दशक के गरीब कल्याण, विरासतों के पुनरोत्थान, महिलाओं के स्वाभिमान व किसान कल्याण के कार्यों की सफलता का आशीष है। नया भारत इस जनादेश के साथ विकास यात्रा को और गति और शक्ति देने के लिए तैयार है। राजग की यह जीत, बीते 10 सालों में मोदी जी ने जिस तरह देश के गरीबों, महिलाओं, पिछड़ों, वंचितों और युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए पुरुषार्थ किया है, उसके लिए जनता का आशीर्वाद है। इस जीत के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को बधाई देता हूँ।” श्री शाह ने कहा , “ यह विजय, मोदी जी की उस अविराम साधना का प्रतिफल है, जो किसी भी कीमत पर रुकना नहीं जानती है। बीते 23 सालों के सार्वजनिक जीवन में बिना एक दिन भी छुट्टी लिए, बिना अपनी परवाह किये, दिन-रात केवल देश और देशवासियों के कल्याण के लिए प्रयासरत रहने के मोदी जी के मैराथन प्रयास की यह जीत है।

भाजपा को तीसरी बार मिली यह जीत हमारे कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का प्रतिफल है। इस जीत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी और देश के हर भू-भाग में मेहनत करने वाले सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को मैं बधाई देता हूँ। भाजपा के लिए उनके कार्यकर्ता ही सबसे बड़ी पूँजी हैं। आप सभी ने जिस परिश्रम से उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम तक गली-गली, घर-घर जाकर मोदी जी के लिए जनता का आशीर्वाद माँगा है, वह सचमुच सराहनीय है। मैं आप सभी को इस भगीरथ प्रयास के लिए मनपूर्वक शुभकामनाएँ देता हूँ”