बीएमआईसी की अनियमितताओं से जुड़े दस्तावेज मोदी को सौंपेंगे : कुमारस्वामी

सभी दस्तावेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को व्यक्तिगत रूप से सौंपेंगे

बीएमआईसी की अनियमितताओं से जुड़े दस्तावेज मोदी को सौंपेंगे : कुमारस्वामी

बेंगलुरू : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ-साथ राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला जारी रखते हुए शनिवार को कहा कि वह बेंगलुरु-मैसूर इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर (बीएमआईसी) परियोजना में कथित अनियमितताओं से संबंधित सभी दस्तावेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को व्यक्तिगत रूप से सौंपेंगे।

श्री कुमारस्वामी ने यहां एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा आइए देखें , मैं प्रधानमंत्री श्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह से मिलने के लिए समय लेना चाहता हूं क्योंकि मेरे पास कई दस्तावेज हैं। मैं अवैध गतिविधियों और भ्रष्टाचार के मुद्दों से संबंधित सामग्री उन्हें सौंपना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में, इस बीएमआईसी परियोजना में लूट चल रही है। आज एक एकड़ जमीन की कीमत 30 से 35 करोड़ रुपये है। किसानों को दो लाख रुपये भी नहीं मिले। 25 से 35 साल हो गए, कोई परियोजना नहीं है। इस राज्य में यही हो रहा है।

इससे पहले, श्री कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि बीएमआईसी परियोजना को क्रियान्वित करने वाली कंपनी एनआईसीई ने किसानों से जमीन का एक बड़ा हिस्सा हड़प लिया और लोगों का पैसा लूट लिया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के ईमानदार प्रयासों के कारण अदालत के फैसले सरकार के पक्ष में थे और उन्होंने मांग की कि वर्तमान सरकार इस परियोजना को अपने हाथ में ले और एनआईसीई को दी गई जमीन वापस ले ले।