युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, पुलिस तलाश में जुटी

नरेश कुमार वासी गांव तंगौरी ने थाना में दी शिकायत में बताया कि उसका विशाल कुमार 20 फरवरी को शाम के वक्त शांति नगर की तरफ गया था।

युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, पुलिस तलाश में जुटी

इस्माईलाबाद- गांव तंगौरी से शांति नगर की तरफ गए एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर युवक के लापता होने का मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

नरेश कुमार वासी गांव तंगौरी ने थाना में दी शिकायत में बताया कि उसका विशाल कुमार 20 फरवरी को शाम के वक्त शांति नगर की तरफ गया था। करीब साढ़े सात बजे विशाल ने अपने छोटे भाई साहिल को फोन किया और कहा कि शांति नगर से उसका मोबाईल उठा लेना। उसकी आवाज से वह घबराहट में लग रहा था।

उन्होंने उसे तुरंत कॉल बैक किया लेकिन उसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा है। उन्होंने शांति नगर व गांव तंगौरी के क्षेत्र में विशाल की तलाश की लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चला। उन्होंने विशाल के दोस्तों से भी बात की लेकिन विशाल के बारे में कोई सूचना नहीं मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर विशाल की तलाश शुरू कर दी है। मामले के जांच अधिकारी हवलदार कुलवीर सिंह ने कहा कि मामले के हर पहलू को लेकर जांच की जा रही है। विशाल के मोबाईल की अंतिम लोकेशन चेक की जा रही है। पुलिस विशाल की तलाश में जुटी हुई है।