3 ग्राम 10 मिलीग्राम स्मैक सहित आरोपी किया गिरफ्तार

सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि सेक्टर 17 जिंदल हॉस्पिटल के पास एक युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है।

3 ग्राम 10 मिलीग्राम स्मैक सहित आरोपी किया गिरफ्तार

यमुनानगर-पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक सेल की टीम का नशा तस्करों पर प्रहार लगातार जारी है। इसी कड़ी में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक युवक को नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि सेक्टर 17 जिंदल हॉस्पिटल के पास एक युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर एएनसी आजाद नगर चौकी इंचार्ज रामकुमार, सतीश, ओम प्रकाश की टीम गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिसके पहचान हुड्डा सेक्टर 17 निवासी करण कुमार पुत्र विक्रांत कुमार के नाम से हुई। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया गया। जिसके सामने पूरी कार्रवाई की गई। जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 3 ग्राम 10 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।