ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल सांगीपुर में मिलन कार्यक्रम आयोजित

जिसके अंतर्गत सरकारी स्कूल के बच्चे प्राइवेट स्कूल में जाकर सरकारी, प्राइवेट स्कूल के अंतर को जानें व उस अंतर को कम करने का प्रयास करें।

ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल सांगीपुर में मिलन कार्यक्रम आयोजित

रादौर-ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल सांगीपुर में शुक्रवार को मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सरकारी स्कूल गांव सांगीपुर व अलीपुरा के विद्यार्थियों ने छात्र मिलन उत्सव के तहत शिरकत की। जहां बच्चों का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम  में खेलकूद की गतिविधियां भी कराई गयी। राजकीय स्कूल के बच्चों ने पूरे स्कूल का अवलोकन किया। जिसमें उन्होंने विद्यालय परिसर की स्वच्छता, विद्यार्थियों की स्वच्छता, ग्लोब हेरिटेज के पाठ्यक्रम की पठन सामग्री व विद्यालय में कराई जाने वाली अन्य गतिविधियों के बारे में विस्तार से जाना। वहीं उन्होंने ग्लोब हेरिटेज स्कूल के बच्चों से बातचीत कर उनकी शिक्षा के बारे में जाना। राजकीय प्राथमिक पाठशाला अलीपुरा के शिक्षक सुरेंद्र ने कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा छात्र मिलन कार्यक्रम चलाया गया है। जिसके अंतर्गत सरकारी स्कूल के बच्चे प्राइवेट स्कूल में जाकर सरकारी, प्राइवेट स्कूल के अंतर को जानें व उस अंतर को कम करने का प्रयास करें। ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य पूजा कंबोज ने प्रदेश सरकार के कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार को इस तरह के कार्यक्रम निरंतर रूप से करते रहना चाहिए, ताकि सरकारी स्कूलों के बच्चों के अंदर की झिझक खत्म हो सके और वे भविष्य के लिए तैयार हो सकें। उन्होंने आए हुए बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वर्तमान युग में उज्जवल भविष्य के लिए पढाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भागीदारी भी अत्यंत आवश्यक है, ताकि इस समाज में सफलता का तौर तरीका सीख कर इस समाज के साथ चला जा सके।