गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा को लेकर लोगों में छाया उत्साह : सांसद संजय भाटिया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारियों के लिए सांसद संजय भाटिया व सांसद रमेश कौशिक ने किया गोहाना का दौरा, जन-जन तक पहुंचायें जनसभा की जानकारी, लोगों को दें न्यौता : सांसद रमेश कौशिक, सांसदों ने निजी बैंक्वेट हॉल में बैठक लेते हुए किया आयोजन स्थल का दौरा

गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा को लेकर लोगों में छाया उत्साह : सांसद संजय भाटिया
गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा को लेकर लोगों में छाया उत्साह : सांसद संजय भाटिया
सोनीपत । गोहाना भारत के गृह मंत्री अमित शाह की 29 जनवरी को गोहाना में होने वाली जनसभा के सफल आयोजन के लिए करनाल के सांसद संजय भाटिया और सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने सोमवार को गोहाना का समीक्षात्मक दौरा किया। उन्होंने लोगों की बैठक लेते हुए आह्वान किया कि जनसभा के रिकॉर्ड तोड़ आयोजन में कोई कोर-कसर न छोड़ें।
सांसद संजय भाटिया व सांसद रमेश कौशिक ने राजघराना बैंक्वेट हॉल में गणमान्य लोगों और नगर पार्षदों की बैठक लेते हुए आयोजन स्थल का भी निरीक्षण किया। इसके पहले सांसद संजय भाटिया व सांसद रमेश कौशिक ने नेता जी सुभाषचंद्र बोस की जयंती की बधाई देते हुए उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की।
इस दौरान सांसद संजय भाटिया ने कहा कि गृह मंत्री का दौरा नि:संदेह सौगाती दौरा है। ऐसे में लोगों मेंं भी अपार उत्साह की लहर देखने को मिल रही है। गृह मंत्री अमित शाह की एक झलक देखने को लोग लालायित हैं। लोगों को अपने लोकप्रिय नेता को सुनने का बेसब्री से इंतजार है। अब बस कुछ दिनों का ही समय शेष है, जिसके बाद उनके प्रिय नेता लोगों के बीच में ही होंगे।
सांसद रमेश कौशिक ने जनप्रतिनिधियों के साथ गणमान्य व्यक्तियों को प्रोत्साहित किया कि वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा की जानकारी जन-जन तक पहुंचायें। लोगों को घर-घर जाकर जनसभा का निमंत्रण दिया जाए। केंद्रीय मंत्री का आगमन बहुत बड़ी बात है, जिसका विशेष लाभ इस क्षेत्र को मिलेगा। इसलिए सभी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता जनसभा के ऐतिहासिक आयोजन के लिए कमर कस कर जुट जाएं।
सांसद संजय भाटिया व सांसद रमेश कौशिक ने इस दौरान आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। साथ ही उन्होंने विभिन्न प्रकार के प्रबंधों के लिए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की डयूटी भी लगाई। इसके उपरांत उन्होंने आयोजन स्थल सब्जी मंडी गोहाना का दौरा करते हुए प्रबंधों का जायजा लिया। इस मौके पर राई हलका विधायक एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ौली, भाजपा के जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा, नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी विरमानी, ओम प्रकाश शर्मा, विरेंद्र भनवाला सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।