हमारी बेरजगरो की बारात की तैयारी पूरी, अब करे सरकार तैयारी - जयहिन्द

मुखोटा पहन पूरे मंत्रीमंडल सहित सीएम खट्टर बेरोजगार दूल्हे सोनू मलिक(मोखरा) का लगन चढ़ाने रोहतक पहुंचे, 14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन बेरोजगारो की बारात निकालकर क्रांति की शुरुआत करेंगे और दोपहर 12 बजे रोहतक के मानसरोवर पार्क से भाजपा के राज्यकार्यालय रोहतक पर बेरोजगारो की बारात लेकर जाएंगे।

हमारी बेरजगरो की बारात की तैयारी पूरी, अब करे सरकार तैयारी - जयहिन्द
हमारी बेरजगरो की बारात की तैयारी पूरी, अब करे सरकार तैयारी - जयहिन्द
हमारी बेरजगरो की बारात की तैयारी पूरी, अब करे सरकार तैयारी - जयहिन्द

रोहतक । जैसा कि आप जानते है कि नवीन जयहिन्द ने ऐलान किया था कि 14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन बेरोजगारो की बारात निकालकर क्रांति की शुरुआत करेंगे और दोपहर 12 बजे रोहतक के मानसरोवर पार्क से भाजपा के राज्यकार्यालय रोहतक पर बेरोजगारो की बारात लेकर जाएंगे।


बीते शुक्रवार नवीन जयहिन्द ने पूरे रीति-रिवाजो के साथ बेरोजगार दूल्हे सोनू मलिक(मोखरा) को बान बिठाया, जिसमे बेरोजगारो की माताओ ने हल्दी लगाई और लगन के गीत गाए व मुखोटा पहन मंत्रिमंडल सहित मुख़्यमंत्री बेरोजगार दूल्हे सोनू मलिक(मोखरा) का लगन लेकर रोहतक पहुंचे साथ ही सब लगन लाने वालो का स्वागत दादा दुलीचंद ने किया।


जयहिन्द ने बताया कि सरकार का फूफा 102 वर्षीय दादा दुलीचंद भी बारात में आने के लिए तैयार है और एक नंबर (7027-822-822) जारी करते हुए बताया कि जिसकी जो भी समस्या हो वह अपनी समस्या को लेकर बारात में शामिल होने के लिए इस नंबर पर कॉल करके रजिस्ट्रेशन करवा सकते है और अब तक 5000 से अधिक रजिस्ट्रेशन हो चुके है। जयहिन्द ने बताया कि बेरोजगारो की बारात निकालनी इसलिए जरूरी है क्योंकि 8 साल पहले भाजपा नेता ओम प्रकाश धनखड़ कहते घूमते थे कि हरियाणा में भाजपा सरकार आते ही सभी बेरोजगारो के लिए बिहार से बहु लेकर आएंगे और रोजगार देंगे। मगर अपने दूसरे वादों की तरह यह वादा भी वे नही निभा पाए।

मुखोटा पहने मुख़्यमंत्री ने अपने पूरे मंत्रिमंडल पर डांट-फटकार लगाई। और इन निम्नलिखित मांगो को पूरा करने का आश्वासन भी दिया।
1. बेरोजगारों के रोजगार की मांग , CET क़वालीफाई करने की मांग, HTET आजीवन करने की मांग, भर्ती कैलेंडर जारी करने की मांग,हरियाणा की नौकरियों पर पहला हक हरियाणवी को दो और पांच लाख खाली पदों को भरने की मांग,खिलाड़ियों के खेल कोटा व EBPG कोटा बहाल करने की मांग।
2. 102 वर्षीय दादा दुलीचंद को थापा लगवाई में - नाजायज तरीके से कटी गयी पांच लाख विधवा, बुढापा, व विकलांग पेंशन दोबारा लागू करने की मांग।
3. पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग, हरियाणा पुलिस कर्मचारियों का वेतन पंजाब पुलिस के वेतन के समान करने की मांग।
4. राष्ट्रपति व सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी आदेश के अनूसार कैदियों को जल्द न्याय देने की मांग, जेल में कैद 70 प्रतिशत निर्दोष कैदियों को न्याय देने की मांग, कैदियों की कोरोना काल की छुट्टियों को सजा में गिने जाने की मांग, कैदियों के लिए सर्दियों में गर्म पानी व गर्मियों में पीने के लिए ठंडे पानी की मांग, जेल से नेता चुनाव भी लड़ सकते है तो इसलिए कैदियों को वोट डालने का अधिकार देने की मांग।
5. हरियाणा में फैमिली आईडी, प्रोपर्टी आईडी, नशा, क्राइम, जैसी विभिन्न समस्यायों का समाधान करने की मांग।

जयहिन्द ने बताया बेरोजगारो की बारात की तैयारियाँ पूरे जोरो-शोरो पर है, हो सकता है कि बेरोजगारो की बारात निकलने पर मुख़्यमंत्री जी हम पर ओर झूठे केस लगा दे। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि हमारी लड़ाई सरकार से है प्रशासन से नही जो सभी घोड़ा-बुग्गी वालो, बैंड बाजे वालो और मोड़ बनाने वालों को बेरोजगारो की बारात में जाने से व किसी प्रकार की मदद करने से मना कर रहे है। बल्कि प्रशासन को तो बेरोजगारो की बारात के लिए तैयारियां करनी चाहिए ताकि किसी बाराती को कोई समस्या न हो।


जयहिन्द ने बताया कि बेरोजगारो की बारात में आने वाला बाराती किसी भी समय दूल्हा बन सकता है क्योंकि मुख़्यमंत्री खट्टर साहब ने बेरोजगारो की बारात से डरे हुए है। कुछ दिन पहले मुख़्यमंत्री जी ने पचास हजार भर्तियां करवाने की बात कही थी, लेकिन हमारा सवाल यह है कि बाकी जो लाखो बच्चे बेरोजगार है उनके भविष्य का क्या।


जयहिन्द ने बताया कि मुख़्यमंत्री खट्टर साहब घातक फ़िल्म के कातिया बने हुए है जिन्होंने पहले तो फैमिली आईडी के नाम पर लाखों बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन काट दी ओर अब फैमिली आईडी के नाम पर लाखों लोगों के राशन कार्ड व बीपीएल कार्ड काट दिए। यह सरकार राशन कार्ड के जरिए लोगो की गर्दन काटना चाहती है।