अरविंद केजरीवाल के समर्थन में अभियान चलाएगी AAP, दिल्ली के 2600 पोलिंग स्टेशन जन संवाद का प्लान

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार आप सरकार के कामों को रोक रही है और हमारी पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रही है।

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में अभियान चलाएगी AAP, दिल्ली के 2600 पोलिंग स्टेशन जन संवाद का प्लान

दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को कहा कि वह जनता की राय जानने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान शुरू कर रही है कि क्या गिरफ्तारी की स्थिति में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल से सरकार चलानी चाहिए या इस्तीफा दे देना चाहिए। इसको लेकर दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार आप सरकार के कामों को रोक रही है और हमारी पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रही है। भ्रष्टाचार के फर्जी मामले दर्ज किये जा रहे हैं और हमारे नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। वे अब सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रहे हैं। 

गोपाल राय ने आगे कहा कि कल, 1 दिसंबर से हम दिल्ली के सभी 2600 मतदान केंद्रों पर 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी टीमें घर-घर जाएंगी और सुझाव मांगेंगी कि गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल को क्या करना चाहिए- क्या उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। लोगों से सुझाव लिए जाएंगे और अभियान 20 दिसंबर तक चलेगा। राघव चड्ढा ने इस बात पर जोर दिया कि अरविंद केजरीवाल भाजपा के लिए चुनौती हैं, उन्होंने कहा, ''भाजपा पार्टी को कमजोर करने और केजरीवाल को कमजोर करने के लिए आप नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है।

आप नेता ने कहा कि अगर बीजेपी को विश्वास है कि गिरफ्तारी के बाद सब कुछ खत्म हो जाएगा, तो हम सलाखों के पीछे से शासन करने के लिए तैयार हैं। सभी सदस्यों ने जेल से सरकार चलाने की अपील की है।'' इस महीने की शुरुआत में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया था। हालाँकि, केजरीवाल ने भाजपा के इशारे पर भेजे गए समन को "अवैध और राजनीति से प्रेरित" बताते हुए खारिज कर दिया। आपको बता दें कि कथित शराब घोटाला मामले में आप के दो बड़े नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया जेल में बंद हैं।