तृषा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले में पुलिस के सामने पेश हुए अभिनेता मंसूर

मंसूर पूछताछ के लिए यहां थाउजेंड लाइट्स स्थित महिला पुलिस थाने में पेश हुए।

तृषा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले में पुलिस के सामने पेश हुए अभिनेता मंसूर

दक्षिण : भारतीय अभिनेत्री तृषा के खिलाफअपमानजनक और अशोभनीय टिप्पणी करने के आरोप में अपने खिलाफ दर्ज मामलों के सिलसिले में अभिनेता मंसूर अली खान बृहस्पतिवार को पुलिस के सामने पेश हुए।

मंसूर पूछताछ के लिए यहां थाउजेंड लाइट्स स्थित महिला पुलिस थाने में पेश हुए। राष्ट्रीय महिला आयोग ने अभिनेता के वायरल हुए एक विवादास्पद वीडियो को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

वीडियो में मंसूर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म लियो में तृषा के साथ बेडरूम सीन नहीं होने पर निराशा व्यक्त करते हुए टिप्पणी की थी। उनके बयान के बाद बवाल मच गया था। वीडियो वायरल होने के बाद तृषा कृष्णन ने मंसूर की टिप्पणी की निंदा की और एनसीडब्ल्यू ने तमिलनाडु पुलिस से मंसूर के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

इसके बाद पुलिस ने राष्ट्रीय महिला आयोग से मिली शिकायत के आधार पर 21 नवंबर को थाउजेंड लाइट महिला थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न-यौन टिप्पणी करना) और 509बी (महिला का शील भंग करना) के तहत खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। अभिनेता के बयान पर तृषा ने कहा था कि वे अब अभिनेता के साथ जिंदगी में कभी काम नहीं करेंगी।