विधानसभा चुनाव से पहले अनधिकृत कॉलोनियों की सभी सड़कें पक्की कर दी जाएंगी: केजरीवाल

केजरीवाल ने रोहिणी के सेक्टर 41 के प्रताप विहार में दो अन्य सरकारी स्कूल के भवनों की आधारशिला भी रखी।

विधानसभा चुनाव से पहले अनधिकृत कॉलोनियों की सभी सड़कें पक्की कर दी जाएंगी: केजरीवाल

दिल्ली :  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अनधिकृत कॉलोनियों की सभी सड़कें पक्की कर दी जाएंगी। वह किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में दो नए सरकारी विद्यालयों के भवनों के शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अनधिकृत कॉलोनियों में लोगों का सबसे ज्यादा इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए किया गया है, लेकिन अन्य दलों के नेताओं ने उनके लिए कुछ नहीं किया है।

उन्होंने दावा किया कि अनधिकृत कॉलोनियों में उनकी सरकार ने पांच साल में जो काम किया, उसे पिछले 75 साल में नहीं किया गया था। केजरीवाल ने कहा, ‘‘इन पांच वर्षों में, हमने किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में 3,000 सड़कों का निर्माण किया है और हम शेष 2,000 सड़कों को अगले साल पूरा कर देंगे। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले, हर अनधिकृत कॉलोनी में सभी सड़कों को कंक्रीट से पक्का बना दिया जाएगा।’’

केजरीवाल ने रोहिणी के सेक्टर 41 के प्रताप विहार में दो अन्य सरकारी स्कूल के भवनों की आधारशिला भी रखी। केजरीवाल ने घोषणा की कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले किराड़ी में एक भी कच्ची सड़क नहीं रहेगी, उन सभी को पक्का बनाया जाएगा।