एसजीपीसी के सभी कर्मचारी बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए एक दिन का वेतन देंगे

शिरोमणि कमेटी ने एक बैंक अकाउंट सार्वजनिक कर लोगों से सहयोग की अपील की

एसजीपीसी के सभी कर्मचारी बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए एक दिन का वेतन देंगे

अमृतसर : शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सभी कर्मचारियों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा की जा रही सेवाओं में निजी तौर पर हिस्सा लेते हुए अपना एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है।

शिरोमणि कमेटी ने एक बैंक अकाउंट सार्वजनिक कर लोगों से सहयोग की अपील की है, जिसके तहत शिरोमणि कमेटी के कर्मचारियों ने यह पहल करते हुए अपना एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है। इसके साथ ही शिरोमणि कमेटी के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की एसोसिएशन की ओर से 51 हजार रुपये की राशि दी गई है, जबकि सिख कथावाचक भाई जसविंदर सिंह शाहूर ने भी एक लाख रुपये का योगदान दिया है।

शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने शिरोमणि कमेटी कर्मचारियों द्वारा लिए गए फैसले की सराहना करते हुए कहा कि कठिन समय में मानवता के साथ खड़ा होना गुरु के बताये रास्ते का हिस्सा है, जिसके तहत बाढ़ पीडि़तों की मदद करना सभी का कर्तव्य है। उन्होंने सभी कर्मचारियों से मुलाकात की और संगठन द्वारा चलाई जा रही राहत सेवाओं का मूल्यांकन किया और पीडि़तों की मदद के लिए कार्यों की निरंतरता बनाए रखने के भी निर्देश दिए।