कन्नोज से भाजपा सासंद सुब्रत पाठक ने किया एक अजीबोगरीब ट्वीट

कहा, यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा

कन्नोज से भाजपा सासंद सुब्रत पाठक ने किया एक अजीबोगरीब ट्वीट

प्रयागराज- प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड का कनेक्शन बाहुबली अतीक अहमद से जुड़ रहा है। पूरे मामले को लेकर राज्य की राजनीति पर गर्म है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस प्रशासन भी अतीक अहमद के परिवार और उनके करीबियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। भाजपा जबरदस्त तरीके से अतीक अहमद पर हमलावर है। साथ ही साथ पूर्ववर्ती सरकारों पर भी निशाना साध रही है। इन सब के बीच कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने एक अजीबोगरीब ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने बिकरू कांड के विकास दुबे की याद दिलाते हुए कहा कि अगर अतीक अहमद की भी गाड़ी पलट जाए तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगी।

भाजपा सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल सहित पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा ये बताने की आवश्यकता नहीं है, और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा। दूसरी ओर उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उनके करीबियों का नाम आने के बाद से उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है और अतीक अहमद के खिलाफ हो रही साजिश का आरोप लगाया है। इस पत्र के जरिए उन्होंने 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

अतीक अहमद बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है और वर्तमान में गुजरात जेल में बंद है। अपने पत्र में शाइस्ता परवीन ने साफ तौर पर कहा कि शुक्रवार की घटना बेहद दुखद और निंदनीय है। उमेश पाल की पत्नी ने मेरे पति अतीक अहमद, मेरे साले खालिद अजीम उर्फ अशरफ समेत नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि यह आरोप पूरी तरह निराधार है। अतीक अहमद की पत्नी ने लिखा कि सच्चाई यह है कि जब से बसपा ने मुझे प्रयागराज से मेयर पद का उम्मीदवार घोषित किया है, आपकी सरकार में एक स्थानीय नेता और एक कैबिनेट मंत्री ने हमारे खिलाफ मेयर पद पर बने रहने की साजिश रची है।