ओलावृष्टि से हुए नुकसान की भरपाई के लिए फिर गिरदावरी करवाई जाएगी -धालीवाल

धालीवाल ने अजनाला विधानसभा क्षेत्र के गांव तेड़ा कलां, भोईवाली, तेरी, चम्यारी, कमलपुरा, मुकाम और खानोवाल का दौरा किया और गेहूं, चारा, मक्का, सब्जियां, खरबूजे आदि सहित क्षतिग्रस्त फसलों का जायजा लिया।

ओलावृष्टि से हुए नुकसान की भरपाई के लिए फिर गिरदावरी करवाई जाएगी -धालीवाल

अजनाला -  पंजाब के कृषि एवं पंचायत मंत्री ने कुलदीप सिंह धालीवाल ने गुरुवार को कहा कि गत रात अजनाला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में अचानक हुई तेज ओलावृष्टि से किसानों की फसल खराब हुई है,जिसकी पुन: गिरदावरी करवाने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आदेश जारी किए हैं।

धालीवाल ने अजनाला विधानसभा क्षेत्र के गांव तेड़ा कलां, भोईवाली, तेरी, चम्यारी, कमलपुरा, मुकाम और खानोवाल का दौरा किया और गेहूं, चारा, मक्का, सब्जियां, खरबूजे आदि सहित क्षतिग्रस्त फसलों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में जिन किसानों की फसल बर्बाद हुई है, उनकी भरपाई राज्य सरकार करेगी और श्री मान ने इस संबंध में विशेष आदेश दिए हैं।

कैबिनेट मंत्री ने मौके पर मौजूद सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) राजेश शर्मा को निर्देश दिये कि इन गांवों की गिरदावरी का कार्य दो दिन में पूरा कर लिया जाये ताकि इन किसानों को मुआवजे का भुगतान किया जा सके।