इंडियन ऑयल टीटी: बेंगलुरु स्मैशर्स भिड़ंगी यू मुंबा से

टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (टीटीएफआई) के तत्वावधान में नीरज बजाज और वीटा दानी द्वारा फ्रेंचाइजी-आधारित लीग 2017 में इसकी शुरुआत के बाद से भारतीय टेबल टेनिस के लिए गेम-चेंजर रही है।

इंडियन ऑयल टीटी: बेंगलुरु स्मैशर्स भिड़ंगी यू मुंबा से

पुणे - इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) सीजन 4 के दूसरे मैच में शुक्रवार को यहां शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बेंगलुरू स्मैशर्स का मुकाबला यू मुंबा टीटी से होगा।

टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (टीटीएफआई) के तत्वावधान में नीरज बजाज और वीटा दानी द्वारा फ्रेंचाइजी-आधारित लीग 2017 में इसकी शुरुआत के बाद से भारतीय टेबल टेनिस के लिए गेम-चेंजर रही है। स्टार भारतीय पैडलर मनिका बत्रा के नेतृत्व वाली बेंगलुरू स्मैशर्स ने इंडियाऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 में प्रवेश किया है। दुनिया की 35वें नंबर की खिलाड़ी का मानना है कि उनकी फ्रेंचाइजी के पास खिलाड़ियों का शानदार संयोजन है और वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

मनिका ने कहा, “मैं इस सीजन में यूटीटी में खेलने के लिए उत्साहित हूं। सीजन 4 में कई नए चेहरे हैं और उनके साथ खेलना एक रोमांचक अनुभव होगा। बेंगलुरु स्मैशर्स हर मुकाबले में अपना सर्वश्रेष्ठ देगा।” मनिका के अलावा, सानिल शेट्टी, पोयमंती बैस्या और जीत चंद्रा भी मुकाबले में अपनी छाप छोड़ने का भरसक प्रयत्न करेंगे। फ्रेंचाइजी ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़यों नतालिया बाजोर और किरिल गेरासिमेंको को भी अपने साथ जोड़ा है, जो अपनी सामरिक प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं और बेंगलुरु की सफलता की कुंजी साबित हो सकते हैं।

दूसरी ओर पिछले सीज़न में अपने असाधारण प्रदर्शन से सुर्खियों में आई यू मुंबा टीटी एक बार फिर से मुकाबला करने के लिए तैयार है। उनके पास अफ्रीकी चैंपियन अरुणा क्वाड्री (डब्ल्यूआर 18) के रूप में एक अनुभवी पैडलर हैं, जो इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस सीज़न 4 में सर्वोच्च रैंक वाली खिलाड़ी भी हैं और लीग में व्यापक असर दिखाने के लिए प्रयासरत रहेगी।

टीम में लिली झांग एक और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं, जबकि मानव ठक्कर और मौमा दास फ्रेंचाइजी में स्टार भारतीय आकर्षण का केन्द्र हैं। युवा दीया चितले और सुधांशु ग्रोवर भी कुछ बड़ी जीत के साथ लीग में अपना लोहा मनवाना चाहेंगे।

झांग ने मुकाबले से पहले कहा, “मैं फिर से यहां भारत आने और टेबल टेनिस खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने यहां सीजन 2 में खेला था और बहुत अच्छा लग रहा है कि यूटीटी इस बार नए चेहरों के साथ वापस आ गया है। मेरी फ्रेंचाइजी में टीम भावना और माहौल वास्तव में अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रही हैं और मैं अपने पहले मैच का इंतजार कर रही हूं।”

यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा और स्पोर्ट्स 18 पर इसका प्रसारण होगा और जियोसिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस मैच के टिकटें बुकमायशो पर मिलेंगी।