राजस्थान रिश्वतखोरी की शिकायत पर कार्रवाई के दौरान एसीबी की टीम से अभद्रता

एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर सोमवार को जाल बिछाकर कार्रवाई की।

राजस्थान रिश्वतखोरी की शिकायत पर कार्रवाई के दौरान एसीबी की टीम से अभद्रता

राजस्थान :  रिश्वतखोरी की शिकायत पर कार्रवाई के दौरान आरोपी उपखंड अधिकारी व तहसीलदार ने शिकायतकर्ता से मारपीट की तथा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम से भी अभद्रता की। घटना भीलवाड़ा के मांडलगढ़ की है।अधिकारियों ने बताया कि आरोपी उपखंड अधिकारी व तहसीलदार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जा रहा है।

एसीबी के बयान के अनुसार शिकायतकर्ता ने शिकायत दी कि न्यायालय उपखण्ड अधिकारी मांड़लगढ़ में लम्बित राजस्व वाद में अस्थाई निषेधाज्ञा को स्थाई करवाने की एवज में मांडलगढ़ के उपखण्ड अधिकारी महेश गगोरिया द्वारा तहसीलदार राहुल धाकड़ के माध्यम से 50 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

 

एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर सोमवार को जाल बिछाकर कार्रवाई की। इसी दौरान एसीबी टीम की भनक लगने पर आरोपी महेश गगोरिया एवं राहुल धाकड़ ने शिकायतकर्ता से मारपीट की तथा उसका मोबाइल छीन लिया।

 

आरोपियों ने एसीबी टीम के अधिकारी/कर्मचारियों के साथ अभद्रता की, जिसके संबंध में स्थानीय थाने में प्रशासन के कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया जा रहा है। इसके अनुसार मामले में आरोपियों के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।