दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

पुलिस ने मृत व्यक्ति की पहचान सतनाम पुत्र मदन निवासी कांगड़ के रूप में हुई है

दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

ऊना : हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के हरोली थाना के तहत भदौड़ी में दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दोनों बाइकों पर सवार दो युवक सहित तीन घायल हुए है। पुलिस ने मृत व्यक्ति की पहचान सतनाम पुत्र मदन निवासी कांगड़ के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह भदौड़ी में दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार 18 वर्षीय अमर कुमार, 19 वर्षीय अभिषेक और दूसरी बाइक पर सवार कांगड़ निवासी 50 वर्षीय दर्शन सिंह तथा 39 वर्षीय सतनाम घायल हो गए। स्थानीय दुकानदारों द्वारा सभी घायलों को हरोली अस्पताल ले जाया गया, जहां से कांगड़ निवासी सतनाम को गंभीर हालत के चलते तुरंत ही क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार के दौरान सतनाम की मौत हो गई। वहीं अन्य तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस उपायुक्त (डीएसपी) हरोली मोहन रावत ने बताया कि सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हुई है, जबकि तीन घायल हुए हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।