पंजाब में पटवारी 24 हजार रिश्वत लेता गिरफ्तार

विजिलेंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि उक्त राजस्व अधिकारी के खिलाफ मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई लाइन में दर्ज एक ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है

पंजाब में पटवारी 24 हजार रिश्वत लेता गिरफ्तार

जालंधर- पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने अपने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान राजस्व हलका, नवांशहर, एसबीएस जिले में तैनात राजस्व पटवारी प्रेम कुमार को 24 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

विजिलेंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि उक्त राजस्व अधिकारी के खिलाफ मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई लाइन में दर्ज एक ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि फरियादी अमरजीत सिंह निवासी करनाना तहसील बंगा ने आरोप लगाया है कि उक्त पटवारी ने अपने पिता और चाचा की जमीन का नामांतरण कराने के एवज में किस्तों में 24 हजार रुपये की रिश्वत ली है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने अपने मोबाइल पर बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है, जबकि आरोपी पटवारी इस रिश्वत की मांग कर रहा था।

प्रवक्ता ने कहा कि जालंधर रेंज की वीबी यूनिट ने शिकायत में लगाए गए आरोपों की जांच की है और रिश्वत की रकम मांगने और स्वीकार करने के लिए दोषी पाए जाने के बाद उपरोक्त राजस्व अधिकारी के खिलाफ वीबी पुलिस स्टेशन जालंधर में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच चल रही है।