प्रियंका गांधी को गुलदस्ता बिना फूल देने की हो गई भूल

घटना का वीडियो भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी ने साझा किया और इसे ‘गुलदस्ता घोटाला’ करार दिया

प्रियंका गांधी को गुलदस्ता बिना फूल देने की हो गई भूल

इंदौर : चुनावी राज्यों में जारी राजनीतिक रैलियों के बीच एक मनोरंजक घटना में, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को सोमवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर एक पार्टी नेता द्वारा खाली गुलदस्ता भेंट किया गया। इस घटना ने प्रियंका समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को सदमे में डाल दिया। घटना का वीडियो भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी ने साझा किया और इसे ‘गुलदस्ता घोटाला’ करार दिया। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

जब प्रियंका गांधी मंच पर पहुंचीं तो कांग्रेस नेताओं ने गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया। इस प्रक्रिया में, एक नेता ने उन्हें एक खाली गुलदस्ता भेंट किया, जिसकी ओर खुद प्रियंका ने हंसते हुए इशारा किया था। इस घटना ने मंच पर मौजूद अन्य नेताओं को हंसने पर मजबूर कर दिया, जिसका वीडियो भाजपा नेता ने साझा किया। भाजपा के राकेश त्रिपाठी ने इस घटना के लिए कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए इसे ‘गुलदस्ता घोटाला’ करार दिया।

राकेश त्रिपाठी ने एक्स पोस्ट में कहा कि गुलदस्ता घोटाला। उन्होंने कहा कि गुलदस्ते से गुल गायब हो गया.. दस्ता पकड़ा दिया। मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रियंका वाड्रा की रैली में एक कांग्रेसी गुलदस्ता देने पहुंचा लेकिन कांग्रेसी खेल हो गया। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर-शोर से चल रहा है और पार्टियां मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करते हुए एक-दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। भाजपा राज्य में सत्ता बरकरार रखना चाहती है जबकि कांग्रेस अपने 2018 के प्रदर्शन को फिर से बनाने की इच्छुक है।