बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, एक जोड़ी कुण्डल(पीली धातु), मोबाइल व बाइक बरामद की

बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा नगर क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद बाइक सवार लुटेरे को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, एक जोड़ी कुण्डल(पीली धातु), मोबाइल व बाइक बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि जिले मे वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत 23/24 जुलाई की रात्रि में थाना खुर्जा नगर पुलिस शिकारपुर तिराहे पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग में व्यस्त थी कि तभी एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बदमाश बाइक को तेजी से भगाने लगे।

पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया गया तो बरौली कट के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसकों गिरफ्तार कर लिया गया तथा एक बदमाश जंगल की तरफ भागने में सफल रहा जिनकी कॉम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

गिरफ्तार/घायल बदमाश की पहचान जावेद निवासी मो अजीमुद्दीन बुद्देखां कस्बा,थाना गुलावठी के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त जावेद एक शातिर किस्म का लुटेरा है जो थाना खुर्जा नगर में धारा 392/411 के तहत पंजीकृत मुकदमा में वांछित चल रहा था।