विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें देखकर नाराज हुए उनके फैंस तुरंत अनफॉलो करने की धमकी दी

विद्युत जामवाल कोई आम बॉलीवुड अभिनेता नहीं हैं। अपने अभिनय कौशल के अलावा

विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें देखकर नाराज हुए उनके फैंस तुरंत अनफॉलो करने की धमकी दी

मुंबई : विद्युत जामवाल कोई आम बॉलीवुड अभिनेता नहीं हैं। अपने अभिनय कौशल के अलावा, वह प्रकृति और मार्शल आर्ट के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं। जामवाल 43 साल के हो गये हैं। अपने जन्मदिन पर उन्होंने कुछ को एक बड़ा टास्क दिया था।

उन्होंने 7-10 दिन हिमालय के जंगलों में अकेले बिताए और उसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों में वह न्यूज थे। तस्वीरों को देखकर कुछ लोगों ने उनके फिजिकल हेल्थ की तारीफ की तो कुछ लोगों ने उन्हें अनफॉलों कर दिया। उनकी तस्वीरों पर बवाल मच गया।

इंस्टाग्राम पर अपनी पूरी तरह से नग्न तस्वीरें साझा करते हुए, 43 वर्षीय अभिनेता ने अपने प्यार के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। तस्वीरों में जामवाल को प्रकृति की गोद में लिपटे हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह नदी में डुबकी लगाते हैं और जंगल में मैगी पकाते हैं। एक लंबी पोस्ट में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक स्थानीय चरवाहे ने उनकी नग्न तस्वीरें क्लिक कीं।

उन्होंने लिखा, "हिमालय पर्वतमाला - "परमात्मा का निवास" में मेरी वापसी 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया।"

उन्होंने आगे कहा "विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और "मैं कौन नहीं हूं" जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि "मैं कौन हूं" जानने का पहला कदम है और साथ ही इसमें खुद के लिए संघर्ष करना भी शामिल है। प्रकृति द्वारा प्रदत्त शांत विलासिता।

क्या यह संभव है कि कोई सितारा नग्न तस्वीरें साझा करे और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता इस पर प्रतिक्रिया न दें? विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। जहां उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने अभिनेता की दृढ़ता की सराहना की, वहीं ट्रोल्स ने नाराजगी जताई। एक यूजर ने कमेंट किया,

"यह जीवन विलासिता है...प्रकृति में खुद के साथ रहना...प्रकृति विलासिता है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई को लगता है कि वह बेयर ग्रिल्स हैं।" कुछ ने एक्टर को अनफॉलो करने की धमकी भी दी।