'कैश फॉर पोस्टिंग' विवाद में सिद्धारमैया ने किया बेटे का बचाव

कहा, मैंने केवल पांच दिए हैं...विवेकानंद कौन हैं, महादेव... मैंने वह नहीं दिया है

'कैश फॉर पोस्टिंग' विवाद में सिद्धारमैया ने किया बेटे का बचाव

बेंगलूरू : अपने पिता से उनकी भेजी गई सूची पर काम करने वाले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे के वायरल वीडियो पर राजनीतिक विवाद बढ़ने के बीच मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कहा कि यतींद्र सिद्धारमैया के साथ चर्चा कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के बारे में थी। (सीएसआर) फंड और "हस्तांतरण के लिए नकद" के बारे में नहीं, जैसा कि भाजपा और जनता दल (सेक्युलर) ने आरोप लगाया है। जद (एस) के एचडी कुमारस्वामी सहित कई विपक्षी नेताओं द्वारा साझा किए गए वीडियो में, यतींद्र को सिद्धारमैया से बात करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैंने केवल पांच दिए हैं...विवेकानंद कौन हैं, महादेव... मैंने वह नहीं दिया है। 

एक्स पर एक लंबी पोस्ट में मुख्यमंत्री ने आरोपों को व्यक्तिगत रूप से उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया और कुमारस्वामी पर परपीड़क मानसिकता का होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से बदनाम करने की कुमारस्वामी की कोशिशों को देख रहे हैं क्योंकि उनकी पार्टी चुनाव में बुरी तरह हार गई है। अब वह अपने गुप्त राजनीतिक उद्देश्यों के लिए मेरे परिवार को चोट पहुंचाने के लिए एक कदम आगे बढ़ गए हैं। इससे उनकी परपीड़क मानसिकता उजागर हो गई है।

सिद्धारमैया ने कहा कि कुमारस्वामी के झूठे आरोप और कुछ नहीं बल्कि मेरे बेटे को मानसिक रूप से परेशान करने का उनका क्रूर प्रयास है, जो उनके अनुसार, वरुणा निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। वीडियो को लेकर कांग्रेस पर हमला करते हुए कुमारस्वामी ने पहले कहा था कि यह वीडियो इस बात का सबूत है कि राज्य में पैसे के लिए नौकरी पोस्टिंग, 'कैश फॉर पोस्टिंग' घोटाला चलाया जा रहा है।