खेतों में टीचरों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूसे

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

खेतों में टीचरों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूसे

बिहटा : बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जो यहाँ के बिहटा के एक सरकारी स्कूल का बताई जा रही है। वीडियो में, दो महिलाएं एक दूसरे के साथ गुत्थम गुत्था करती नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे के बाल पकडक़र खींचती नजर आ रही है। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को खेतों में गिराकर लात-घुसे भी चालाए। हैरान करने वाली बात यह है कि ये दोनों महिलाएं स्कूल की प्रधानाध्यापक और शिक्षिका है। प्रधानाध्यापक और शिक्षिका के बीच की लड़ाई का वीडियो ग्रामीणों ने बनाया, जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ब्लॉक एजुकेशन अफसर ने दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

ब्लॉक एजुकेशन अफसर नवेश कुमार ने मामले पर बात करते हुए बताया, ‘दोनों के बीच कुछ निजी दुश्मनी थी, जिसके चलते कहासुनी शुरू हो गई। हमने दोनों शिक्षकों से स्पष्टीकरण मांगा है। जांच के आधार पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’ बता दें, प्रधानाध्यापक और शिक्षिका के बीच किसी बात को लेकर पिछले पांच महीनों से विवाद चल रहा था। बुधवार को दोनों के बीच क्लासरूम में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर लात-घुसे बरसाना शुरू कर दिया। दोनों की लड़ाई के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

पंचायत के मुखिया पति राकेश कुमार ने मामले पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया, ‘दोनों महिला शिक्षिकाओं के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा था। पांच महीने पहले भी विवाद हुआ था, जिसको प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी और पंचायत के प्रतिनिधियों के बीच बैठक में सुलझा लिया गया था। लेकिन अब एक बार फिर दोनों के बीच मारपीट हुई है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से दोनों शिक्षिकाओं का ट्रांसफर करने की मांग की है।’