पशु में तृप्ति डिमरी का बोल्ड सीन देखकर हैरान रह गये थे एक्ट्रेस के मां-बाप, ऐसा दिया अपनी बेटी के रोल पर रिएक्शन

एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को रणबीर कपूर की फिल्म से काफी प्रसिद्धि मिली है।

पशु में तृप्ति डिमरी का बोल्ड सीन देखकर हैरान रह गये थे एक्ट्रेस के मां-बाप, ऐसा दिया अपनी बेटी के रोल पर रिएक्शन

मुंबई : एनिमल साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। एनिमल के कंटेंट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। जहां रणबीर कपूर के प्रशंसक उनके प्रदर्शन से अभिभूत हैं,

वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म को 'स्त्रीद्वेषी', 'विषैला' कहा है। बॉक्स ऑफिस पर सफलता और आलोचना के बीच, तृप्ति डिमरी फिल्म में जोया की भूमिका के लिए काफी प्रसिद्ध हुईं। इस फिल्म की बदौलत तृप्ति डिमरी नई नेशनल क्रश बन गईं। वह फिल्म की सफलता, सह-कलाकार रणबीर कपूर और बहुत कुछ के बारे में बात करने में व्यस्त हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उसने साझा किया कि जब उसने यह निर्णय लिया तो उसके माता-पिता हैरान रह गए।

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि जब उन्होंने अभिनय को अपने करियर के रूप में चुना तो उनके माता-पिता हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि वह काफी आरक्षित व्यक्ति हैं और उन्हें किसी के साथ खुलकर बातचीत करने में समय लगता है। उन्होंने कहा कि एक सच्ची मीन राशि की होने के नाते, वह हमेशा अपने सपनों की दुनिया में रहती हैं।

अभिनेत्री को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "स्कूल में, मैं बहुत शांत थी, कभी भी किसी का ध्यान नहीं चाहती थी। मैं बीच में कहीं बैठती थी ताकि शिक्षक मुझे न देख सकें। वास्तव में, जब मैंने अभिनय करना शुरू किया, तो मेरे माता-पिता चौंक गए। वे ऐसा था, आप रिश्तेदारों के सामने मुश्किल से अपना मुंह खोलते हैं और अब आप 200 लोगों के सामने ऐसा करने जा रहे हैं। आप ऐसा कैसे करने जा रहे हैं?" उन्होंने कहा कि वह ओवरटाइम में बेहतर हो गई हैं और चीजों को संतुलित करने में सक्षम हैं।

एनिमल की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 717.46 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल ने खलनायक की भूमिका निभाई है। उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने ही दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. भले ही फिल्म में उनका छोटा सा रोल है, लेकिन बॉबी देओल को काफी सराहना मिली है।