युवक की पीटकर हत्या सरकार और पुलिस के कमजोर होते इकबाल का प्रतीक : गहलोत

कांग्रेस प्रदेश गोविंद डोटासरा ने भी कहा कि झुंझुनूं में शराब माफियाओं ने दलित युवक को इतनी निर्दयता से पीटा कि उसकी मृत्यु हो गई

युवक की पीटकर हत्या सरकार और पुलिस के कमजोर होते इकबाल का प्रतीक : गहलोत

जयपुर : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सूरजगढ़, झुंझुनू में शराब माफिया द्वारा एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या एवं उसका वीडियो बनाकर वायरल करना प्रदेश में सरकार और पुलिस के कमजोर होते इकबाल का प्रतीक करार दिया है। श्री गहलोत ने बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि आए दिन प्रदेशभर से ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद दलितों के खिलाफ अपराध तेजी से बढ़े हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया में इमेज मेकिंग में व्यस्त राजस्थान सरकार इन घटनाओं को गंभीरता से ले एवं आगे इनकी पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए कार्य करे। इसी तरह कांग्रेस प्रदेश गोविंद डोटासरा ने भी कहा कि झुंझुनूं में शराब माफियाओं ने दलित युवक को इतनी निर्दयता से पीटा कि उसकी मृत्यु हो गई। श्री डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों पर अत्याचार और जातिगत भेदभाव निरंतर बढ़ रहा है, भाजपा स्वभाव से ही दलित विरोधी है। उन्होंने कहा कि अपराध की घटनाओं से पूरे प्रदेश का यही हाल है, बदमाश बेखौफ और आमजन में भय व्याप्त है।