शादी पर चर्चा कर रहे विपक्षी दल, दूल्हे और बारात का ठिकाना नहीं : शिवराज

कहा बैठक में विपक्षी एकता नहीं बल्कि मुख्य मुद्दा श्री गांधी की शादी रहा

शादी पर चर्चा कर रहे विपक्षी दल, दूल्हे और बारात का ठिकाना नहीं : शिवराज

ग्वालियर : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज विपक्षी दलों की पटना में हुई बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी एकता के स्थान पर बैठक का मुद्दा राहुल गांधी की शादी रहा और शादी में भी दूल्हे और बारात का कोई ठिकाना ही नहीं है।

श्री चौहान ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कल पटना में सारे विपक्षी दल इक_ा हुए। वहां विपक्षी एकता नहीं बल्कि मुख्य मुद्दा श्री गांधी की शादी रहा। बैठक के बाहर लालू यादव श्री गांधी को बता रहे हैं कि उनकी मम्मी बहुत शिकायत कर रही है कि वे शादी नहीं कर रहे हैं। श्री यादव श्री गांधी से कह रहे हैं कि वे शादी कर लें, दूल्हा बन जाएं, बारात में वे (श्री यादव) आएंगे। बाकी वो दूल्हा कौन है, बारात कौन है। इसका ठिकाना ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब भारी बाढ़ आती है तो अपनी जान बचाने के लिए कई जीव जंतु एक पेड़ पर बैठ जाते हैं। एक ही पेड़ पर आप देखेंगे मेंढक भी है, सांप भी है, बंदर भी है, क्योंकि नीचे बाढ़ का पानी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन और लोकप्रियता की ऐसी बाढ़ है कि सब एक पेड़ पर चढऩे की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन श्री मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। अब काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। विपक्षी दल कितनी भी एकता कर लें कुछ भी नहीं होने वाला।