ऑस्ट्रेलिया में दो हल्के विमानों की टक्कर से दो लोगों की मौत

हम अभी भी पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि वे व्यक्ति कौन हैं

ऑस्ट्रेलिया में दो हल्के विमानों की टक्कर से दो लोगों की मौत

ब्रिस्बेन : ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में शुक्रवार को एक हवाई क्षेत्र में दो हल्के विमानों के बीच टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी।

क्वींसलैंड के पुलिस अधिकारी पॉल रेडी ने संवाददाता सम्मेलन में घटना की पुष्टि करते हुये कहा कि शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार सुबह करीब साढ़े दस बजे ब्रिस्बेन के उत्तर में काबुलचर एयरफील्ड के पूर्वी छोर पर दो विमानों की टक्कर हो गई। श्री रेडी ने कहा, फिलहाल पूर्वी छोर पर उड़ान भरने वाले विमान में दो मृतक हैं। हम अभी भी पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि वे व्यक्ति कौन हैं। अन्य व्यक्ति जो दूसरे विमान में था वह वर्तमान में जांचकर्ताओं के साथ पुलिस की सहायता कर रहा है और यह पता लगाने में मदद कर रहा है कि वास्तव में हुआ क्या था।

क्वींसलैंड के पुलिस मंत्री मार्क रयान ने संवाददाताओं को बताया कि दोनों विमान ‘जमीन के करीब’ एक-दूसरे से टकराए, जिसे संभवत: कई लोगों ने देखा होगा, उन्होंने कहा कि दूसरे विमान में बैठा व्यक्ति अपेक्षाकृत सुरक्षित है। क्वींसलैंड पुलिस के अनुसार जांचकर्ता क्वींसलैंड एम्बुलेंस के चालक दल के साथ-साथ अग्निशमन और बचाव सेवाओं के साथ घटनास्थल पर हैं, और जांच करने के लिए एक फोरेंसिक दुर्घटना इकाई को बुलाया गया है।