महिला और उसके दो बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या

एफएसएल टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं और एक संदिग्ध के बारे में सुराग मिला है

महिला और उसके दो बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या

राजस्थान :  राजधानी जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को एक महिला और उसके दो बच्चों की एक हमलावर ने कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ज्ञान चंद्र यादव ने बताया कि झालाना स्थित एक मोहल्ले में बुधवार शाम को एक हमलावर ने एक महिला और उसके दो बच्चों की घर में घुस कर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि कि एफएसएल टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं और एक संदिग्ध के बारे में सुराग मिला है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध के यहां आने के मकसद के बारे में भी जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुमन बिष्ट (25) और उसके बेटे जिव्यांश (5) और अवयांश (2) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि हमलावर की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला और बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिये गए हैं।