अखिलेश यादव ने पानी में लेटे पार्षद का वीडियो ट्वीट कर सरकार पर कसा तंज

वाराणसी के नई सडक़ पर कुछ दिनों से पाइप में लिकेज का पानी सडक़ पर बह रहा

अखिलेश यादव ने पानी में लेटे पार्षद का वीडियो ट्वीट कर सरकार पर कसा तंज

वाराणसी- वाराणसी में पूर्व पार्षद ने गड्ढे में बह रहे पानी में लेटकर धरना दिया। साथ ही हाथ में एक पोस्टर भी लिया जिसमें लिखा था- देखो जलकल संस्थान की लापरवाही, सात दिन से पानी बह रहा है। पार्षद का वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे ट्वीट करके सरकार पर हमला कर दिया।

वाराणसी के नई सडक़ पर कुछ दिनों से पाइप में लिकेज का पानी सडक़ पर बह रहा है। जिसका विरोध पूर्व पार्षद शाहिद अली ने अनोखे अंदाज में किया। पार्षद गड्ढे में बह रहे पानी में लेट गए और धरना दिया। साथ ही हाथ में एक पोस्टर भी लिया जिसमें लिखा था- देखो जलकल संस्थान की लापरवाही , सात दिन से पानी बह रहा है। पार्षद का वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे ट्वीट करके सरकार पर हमला बोल दिया। अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- भइया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो...दिल्ली-लखनऊवाले यहां भी खिंचवाएं फोटो। अखिलेश के ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। साथ ही विपक्ष सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोडऩा चाहती।

बता दें कि पूर्व पार्षद शाहिद अली ने सोमवार को गड्ढे में बहते पानी में लेटकर प्रदर्शन किया। शाहिद अली ने कहा कि पेयजल लाइन कई दिनों से लीक होने की शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस कारण बेनिया, नई सडक़ से लगड़ा हाफिज मस्जिद तक सडक़ पर फिसलन की स्थिति हो गई है। कहा कि जलकल संस्थान की इस लापरवाही से आने-जाने में परेशानी हो रही है। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है। वहीं पाइप लाइन में लिकेज से प्रतिदिन सैक?ों लीटर पीने का बेकार हो रहा है। इससे जलसंकट को लेकर विभागीय पदाधिकारियों की उदासीनता उजागर हो रही है।