मेन हॉल बनाने के बाद बकाया मलबे को गली में ही छोड दिया, कॉलोनी के लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना

कॉलोनी निवासी एडवोकेट जसबीर सिंह ने बताया कि कुछ महीनों पहले गली में जलापूर्ति विभाग की ओर से सीवरेज का मेन हॉल बनाया गया था। मेन हॉल बनाने के बाद विभाग की ओर से मलबे को मौके पर ही छोड दिया गया।

मेन हॉल बनाने के बाद बकाया मलबे को गली में ही छोड दिया, कॉलोनी के लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना

रादौर- शहर की शिव कॉलोनी गली नंबर 7 में जलापूर्ति विभाग की ओर से सीवरेज का मेन हॉल बनाने के बाद बकाया मलबे को गली में ही छोड दिया गया है। जिससे कॉलोनी के लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। बार बार शिकायत करने के बावजूद विभाग की ओर से महीनों बाद भी गली में पड़े मलबे को नहीं उठवाया गया। जिससे कॉलोनी के लोगों में विभाग की कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष है।

कॉलोनी निवासी एडवोकेट जसबीर सिंह ने बताया कि कुछ महीनों पहले गली में जलापूर्ति विभाग की ओर से सीवरेज का मेन हॉल बनाया गया था। मेन हॉल बनाने के बाद विभाग की ओर से मलबे को मौके पर ही छोड दिया गया। जिस कारण गली से गुजरने वाले लोगों खासकर वाहन चालको को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शिकायत करने पर भी विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इस बारे विभाग के एसडीओ रवि नायक ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। मलबे को जल्द उठवा दिया जायेगा।