शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी शहर में 25 लाख रुपए की लागत से बनी गलियों का उद्घाटन किया

जगाधरी शहर के सभी 7 वार्डों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य भाजपा सरकार द्वारा करवाए जा रहे हैं-शिक्षा मंत्री कंवरपाल

शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी शहर में 25 लाख रुपए की लागत से बनी गलियों का उद्घाटन किया
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी शहर में 25 लाख रुपए की लागत से बनी गलियों का उद्घाटन किया

यमुनानगर-हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जगाधरी शहर को विकसित बनाने में लगे हुए हैं और आज इसी कड़ी के अंतर्गत उन्होंने जगाधरी शहर के वार्ड नम्बर 1 की नीलकंठ कॉलोनी व काम्बोज कॉलोनी में 25 लाख रुपए की लागत से बनी गलियों का उद्घाटन किया। शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भाजपा सरकार की यह विशेषता है कि जिस कार्य का शिलान्यास भाजपा के मंत्री कर रहे हैं उस कार्य का उद्घाटन भी भाजपा के मंत्री ही कर रहे हैं, पूरे जगाधरी शहर में इस समय करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैं जिनमें से कुछ प्रोजेक्ट पूरे हो गए हैं व कुछ प्रोजेक्ट जल्दी ही पूरे करके जनता को समर्पित कर दिए जाएंगे। उन्होंने उद्घाटन करने के पश्चात वहां पर स्थानीय लोगों के साथ संवाद भी किया व लोगों की प्रमुख समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने फोन के माध्यम से अधिकारियों को निर्देशित करके जनता की समस्याओं का समाधान भी करवाया।

शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी पारदर्शी व निष्पक्षता के साथ कार्य कर रही है। हरियाणा कौशल निगम के माध्यम से योग्य पात्रों को मेरिट के आधार पर भाजपा सरकार द्वारा नौकरियां प्रदान की जा रही हैं। इस प्रणाली की हरियाणा सहित पूरे देश में प्रशंसा की जा रही है। उन्होंने कहा कि जगाधरी विधानसभा में इतना विकास कार्य पहले कभी भी नहीं हुआ, छछरौली से बिलासपुर मोड़ तक की लिंक रोड व छछरौली तहसील मोड़ से गांव लेदाखास तक की लिंक रोड़ का कार्य पूरा हो गया है। छछरौली शेरपुर रोड़ से गांव कोट तक की सड़क का कार्य निर्माणाधीन है जो जल्द ही पूरा हो जाएगा। इस सड़क पर बरसाती पानी की निकासी के लिए कई पुलियो का निर्माण भी किया जा रहा है व सड़क को ऊंचा भी उठाया जा रहा है ताकि किसी प्रकार के आवागमन में कोई दिक्कत न आए। जगाधरी विधानसभा के नागरिकों की सुविधा के लिए गांव छछरौली, प्रताप नगर, कोट, खदरी में नए अस्पतालों का निर्माण किया गया है जिससे हजारों नागरिक लाभान्वित हो रहे हैं। जगाधरी सिविल हॉस्पिटल का नवीनीकरण करके उसकी क्षमता को भी बढ़ाया गया है।

इस अवसर पर भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा पिन्नी, भाजपा मंडल अध्यक्ष विपूल गर्ग, सीएम विंडो सदस्य अशोक मैहन्दीरत्ता, महामंत्री सीमा गुलाटी, महामंत्री प्रियंक शर्मा, वार्ड पार्षद संजय राणा, शक्ति केंद्र प्रमुख प्रदीप मित्तल, शक्ति केंद्र प्रमुख नरेंद्र कुमार, जे.एन. कश्यप, सरदार अवतार सिंह, श्रीमती बबली राणा, युवा अध्यक्ष राहुल गढ़ी बंजारा, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग साथ रहे।