नववर्ष का सूर्याेदय नई आशाएं और उम्मीदें लेकर आता है-राज्यपाल

वर्ष 2023 में भी हरियाणा कृषि, खेल, स्वास्थ्य, परिवहन, जन-कल्याण व समाज कल्याण आदि क्षेत्रों में अग्रणी रहेगा और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ते हुए विकास के हर क्षेत्र में देश का आदर्श राज्य बनकर उभरेगा

नववर्ष का सूर्याेदय नई आशाएं और उम्मीदें लेकर आता है-राज्यपाल

चण्डीगढ :- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने नववर्ष 2023 के शुभ अवसर पर देशवासियों, विशेषकर सभी हरियाणावासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि नववर्ष का सूर्याेदय नई आशाएं और उम्मीदें लेकर आता है, जिन्हें हम दृढसंकल्प और समर्पित भाव से काम करते हुए पूरा कर सकते हैं। उन्होंने सभी के उज्ज्वल, शानदार एवं समृद्ध भविष्य की कामना की है और कहा कि यह वर्ष सबके लिए खुशहाली व सम्पन्नता लेकर आएगा।

श्री दत्तात्रेय ने उम्मीद प्रकट की है कि वर्ष 2023 में भी हरियाणा कृषि, खेल, स्वास्थ्य, परिवहन, जन-कल्याण व समाज कल्याण आदि क्षेत्रों में अग्रणी रहेगा और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ते हुए विकास के हर क्षेत्र में देश का आदर्श राज्य बनकर उभरेगा। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि सब नए साल में आपस में मिलजुल कर राष्ट्रीय एकता व अखंडता को भाईचारे, साम्प्रदायिक सद्भावना और मैत्री की भावना से सुदृढ करने का काम करें और बुराईयों से दूर रहने का संकल्प लें।