20 फरवरी से सभी 22 जिलों का दौरा करेंगे वरिष्ठ जेजेपी नेता अजय चौटाला और निशान सिंह

जल्द जेजेपी के संगठन में रिक्त पदों पर पदाधिकारियों की होगी नियुक्ति, नगर निगम चुनाव की तैयारियां तेज करने के आदेश, जेजेपी ने राष्ट्रीय-प्रदेश कार्यकारिणी बैठक कर संगठन मजबूती पर दिया बल*

20 फरवरी से सभी 22 जिलों का दौरा करेंगे वरिष्ठ जेजेपी नेता अजय चौटाला और निशान सिंह

चंडीगढ़ । बुधवार को दिल्ली में जननायक जनता पार्टी ने राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक की। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में हुई इस बैठक में जेजेपी ने संगठन विस्तार, नगर निगम चुनाव, जनसंपर्क अभियान सहित कई महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। बैठक में राष्ट्रीय, प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी, सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी एवं अध्यक्ष, सभी जिला प्रधान एवं प्रभारी आदि मौजूद रहे।

बैठक में जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने संगठन विस्तार पर चर्चा करते हुए संगठन के रिक्त पदों को जल्द पूरा करने का फैसला लिया। अब पार्टी द्वारा जल्द संगठन विस्तार पर कार्य शुरू किया जाएगा ताकि संगठन और मजबूत हो। बैठक में फरीदाबाद, गुरुग्राम और मानेसर में होने वाले नगर निगम चुनावों के बारे भी विचार-विमर्श किया गया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव के लिए बनाई गई कमेटी के पदाधिकारियों से चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और चुनाव की तैयारी में जुट जाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। चुनाव समितियों के साथ अन्य नेता और कार्यकर्ता भी फील्ड में उतरकर चुनाव की कमान संभालेंगे।

पार्टी ने जनसंपर्क अभियान के तहत जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह के सभी 22 जिलों के कार्यक्रमों की भी घोषणा की। डॉ अजय सिंह चौटाला और सरदार निशान सिंह 20 फरवरी से लेकर 28 फरवरी तक प्रदेशभर का दौरा करेंगे। वे क्रमश: 20 फरवरी को सोनीपत, पानीपत व करनाल, 21 फरवरी को पंचकुला, यमुनानगर व अंबाला, 22 फरवरी को कुरुक्षेत्र, कैथल व जींद, 23 फरवरी को हिसार, रोहतक व झज्जर का दौरा करेंगे। 25 फरवरी को फतेहाबाद, भिवानी व दादरी, 26 फरवरी को फरीदाबाद, पलवल व नूंह, 27 फरवरी को गुरुग्राम, रेवाड़ी व महेंद्रगढ़ और 28 फरवरी को सिरसा जिले में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान, वरिष्ठ नेता डॉ. केसी बांगड़, अनंतराम तंवर राष्ट्रीय संगठन सचिव एवं चेयरमैन राजेंद्र लितानी, राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक रामकरण काला, विधायक अमरजीत ढांडा, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान सहित तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।