कलायत ई-टेंडरिंग के विरोध में धरने पर बैठे सरपंचों का समर्थन करने पहुंचे कर्मचारी संगठन व किसान यूनियन सदस्य

जजपा नेता बिल्लू चंदाना ने पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के बयान की की आलोचना, 3 फरवरी को नरवाना में समारोह स्थल से दूर प्रदेश मुख्यमंत्री का करेंगे विरोध

कलायत ई-टेंडरिंग के विरोध में धरने पर बैठे सरपंचों का समर्थन करने पहुंचे कर्मचारी संगठन व किसान यूनियन सदस्य
कलायत। ई-टेंडरिंग के विरोध में सरपंचों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। बृहस्पतिवार को पंचायत विभाग कार्यालय परिसर में ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन कर्मचारी यूनियन और भारतीय किसान यूनियन सदस्यों द्वारा दिए जा रहे धरने का समर्थन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान जेजेपी नेता बिल्लू चंदाना भी सरपंचों के समर्थन में पहुंचे। उन्होंने पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के दिए गए बयान की आलोचना करते हुए बिल्लू चंदाना ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे मंत्रियों को सरपंचों के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। ई-टेंडरिंग प्रणाली के अनुसार जो सरपंचों को केवल मात्र दो लाख रुपए विकास कार्यो के नाम पर दिए जाने की बात कहीं जा रही है व सरपंचों के साथ केवल मजाक मात्र है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी कि केवल 20 प्रतिशत हिस्सेदारी है। प्रदेश मुख्यमंत्री द्वारा सरपंचों की मांगों को पूरा करते हुए ई-टेंडरिंग प्रणाली को खत्म करना चाहिए।
नरवाना में समारोह स्थल से दूर प्रदेश मुख्यमंत्री का करेंगे विरोध: 
धरना दे रहे सरपंचों तथा भारतीय किसान यूनियन सदस्यों ने कहा कि 3 फरवरी को सरपंचों और किसान यूनियन सदस्यों द्वारा नरवाना पहुंचने पर समारोह स्थल से दूर प्रदेश मुख्यमंत्री का विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे महापुरुषों के सम्मान में होने वाले समारोह का विरोध नहीं करेंगे। केवल मात्र प्रदेश सरकार में बैठे नेताओं का विरोध करेंगे और जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक उनका विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा।