अफरीदी ने पिता बनने पर बुमराह को दिया खास तोहफा

शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पिता बनने पर बधाई दी

अफरीदी ने पिता बनने पर बुमराह को दिया खास तोहफा

कोलंबो : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पिता बनने पर बधाई दी और साथ ही उनके नवजात पुत्र के लिये एक नायाब तोहफा भी दिया। दरअसल, एशिया कप सुपर फोर मैच के पहले दिन रविवार को बारिश के कारण अंपायरों ने बचे मैच को रिजर्व डे यानी सोमवार को कराने की घोषणा की। इसके बाद दोनो टीमें अपने किट बैग लेकर होटल में प्रस्थान करने की तैयारी कर रही थी कि इस बीच अफरीदी बुमराह के पास पहुंचे और उनको पिता बनने की बधाई देते हुये कहा कि भाई बहुत बहुत मुबारक हो। उन्होने एक डिब्बा बुमराह के हाथ में थमाते हुये कहा ये तेरे शहजादे के लिये है। बुमराह ने मुस्करा कर अफरीदी को शुक्रिया कहा और दोनो गेंदबाज अपनी अपनी बसों की ओर चल पड़े।

इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें दिखाया गया है कि स्टेडियम में बुमराह और शाहीन दोनों एक-दूसरे की ओर चल रहे हैं, और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज भारतीय तेज गेंदबाज को एक बच्चे के पिता बनने की बधाई देने के लिए एक विशेष उपहार दे रहा है। शाहीन को बूमराह से यह कहते हुए सुना जाता है, भाई बहुत बहुत मुबारक हो। ये तेरे शहजादे के लिए है ये छोटा सा गिफ्ट। अल्लाह उसको हमेशा खुश रखे और नया बूमरा बने। शुभकामनाएं। माशा अल्लाह। एक्स पर शाहीन के हावभाव को स्वीकार करते हुए, बुमराह ने कहा, ‘खूबसूरत, मैं और मेरा परिवार इस प्यार से अभिभूत हैं! हमेशा शुभकामनाएं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उनका खूबसूरत वीडियो पोस्ट करने के लिए अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल का सहारा लिया। शाहीन ने अपना वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, प्यार और शांति। आपके बच्चे के जन्म पर जसप्रीत बुमराह और परिवार को बधाई। पूरे परिवार के लिए प्रार्थना। हम मैदान पर लड़ते हैं। मैदान के बाहर हम सिर्फ इंसान हैं। बुमरा को एक उपहार। गौरतलब है कि बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन को 4 सितंबर को एक बच्चे का जन्म हुआ था। वह अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए एशिया कप के बीच से तीन सितंबर को मुंबई के लिए रवाना हुए थे।