एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 6 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि छोटा मॉडल टाउन थापर कॉलोनी के पास एक युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा था।

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 6 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

यमुनानगर-पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि छोटा मॉडल टाउन थापर कॉलोनी के पास एक युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा था। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक ओम प्रकाश, सोमनाथ, रणबीर प्रवीण कुमार राजेंद्र की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी बाइक पर सवार होकर नशे की खेप बेचने जा रहा था। रास्ते में ही उसे गिरफ्तार कर लिया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच अमित कुमार को बुलाया गया। जब उनके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 6 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ की पहचान रामपुरा कॉलोनी निवासी लक्ष्य दत्ता पुत्र इंदर राज के नाम से हुईं। आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया पुलिस मामले की जांच कर रही है।