दूसरी शादी करने जा रहे हैं अरबाज खान, बॉलीवुड की ये मेकअप आर्टिस्ट बनेगी अभिनेता की दुल्हनिया

जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप के बाद अब अरबाज खान दूल्हा बनने के लिए तैयार है।

दूसरी शादी करने जा रहे हैं अरबाज खान, बॉलीवुड की ये मेकअप आर्टिस्ट बनेगी अभिनेता की दुल्हनिया

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान सुर्खियों में हैं। अभिनेता की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने जा रहे हैं।

दोनों की शादी मुंबई में एक निजी समारोह में होगी, जिसमें परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे। बता दें, अरबाज इससे पहले अभिनेत्री जियोर्जिया के साथ रिश्ते में थे। दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी के ब्रेकअप की पुष्टि खुद अभिनेत्री ने की थी।

जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप के बाद अब अरबाज खान दूल्हा बनने के लिए तैयार है। अभिनेता मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निजी समारोह में निकाह रचाने वाले हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में अरबाज की शादी की पुष्टि की गयी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर अरबाज और शुरी की मुलाकात हुई थी। बता दें, शूरा एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के साथ काम किया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने से पहले अरबाज खान बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ थे। दोनों ने 1998 में शादी की थी। शादी के 19 साल बाद मार्च 2016 में मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। 11 मई, 2017 को आधिकारिक तौर पर दोनों का तलाक हो गया।