भोजपुरी दबंग को मिला भारत राइजिंग का साथ

मनोज तिवारी ने कहा, हम सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग के लिए एक नया भविष्य देख रहे हैं

भोजपुरी दबंग को मिला भारत राइजिंग का साथ

नयी दिल्ली : सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग को भारत राइजिंग का साथ मिल गया है। सीसीएल में अभिनेता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी की कप्तानी वाली भोजपुरी दबंग की टीम को भारत राइजिंग प्रमोट करेगी।

भोजपुरी दबंग और भारत राइजिंग के साथ को लेकर कप्तान मनोज तिवारी ने कहा, हम सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग के लिए एक नया भविष्य देख रहे हैं। पिछली बार हम फाइनल में दूसरे स्थान पर रहे थे और इस साल हम नए ऑनर, नई सोच और ऊर्जा के साथ एक बेहतर स्थान पर जाना चाहते हैं। हमारे नए प्रमोटर स्थापित और सफल बिजनेस लीडर हैं। हमारा मानना ​​है कि वे आगे चलकर भोजपुरी दबंग ब्रांड के लिए पूरी क्षमता के साथ उपयुक्त होंगे. एक कप्तान के रूप में, मैं, मेरी पूरी टीम और भोजपुरी फिल्म समुदाय और प्रशंसकों की ओर से उनका तहे दिल से स्वागत करता हूं।'

सीसीएल के संस्थापक और प्रबंध निदेशक विष्णु वर्धन इंदुरी ने कहा, सीसीएल का 10वां सीजन अब तक का सबसे बड़ा सीजन होने जा रहा है। सीसीएल इस बार 23 फरवरी, 2024 से शारजाह में शुरू हो रहा है. इसके बाद फरवरी और मार्च के दौरान 4 सप्ताह में छह अलग-अलग भारतीय शहरों में सीसीएल की यात्रा होगी. हम सीसीएल परिवार में कनिष्का शील, सुशील शर्मा, सुशील मलिक और राहुल मिश्रा जैसे सफल कॉर्पोरेट लीडर का स्वागत करते हैं। सीसीएल एक बढ़ता हुआ ब्रांड है और यह तथ्य की ऐसे स्थापित बिजनेस लीडर इसमें शामिल हो रहे हैं, जो दर्शाता है कि लीग की क्षमता बहुत अधिक है। हम भोजपुरी दबंगों के साथ उनके सफल कार्यकाल की कामना करते हैं।