किसान हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा

हत्यारोपी गिरफ्तार, खेत में आजाद को मारी थी गोली

किसान हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा

सोनीपत- हरियाणा में सीआईए पुलिस ने 14 जनवरी को गोहाना रोहतक बाईपास के पास खेतों में काम करते समय गांव रभड़ा में किसान आजाद की गोलियों से भूंजकर हत्या कर गई थी। हत्या के मामले में एक आरोपी संदीप उर्फ छोटा को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी संदीप उर्फ छोटा गोहाना के गांव गढ़ी उजाले खां का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि इस हत्याकांड में दो आरोपी शामिल थे। इसमें से मुख्य आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका दूसरा साथी विक्की भी जल्द पकड़ा जाएगा।

गांव रभड़ा के सुभाष ने 14 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका भाई आजाद और भांजा खेत में गेहूं की फसल देखने गए थे। वहां पर दो अज्ञात बदमाशों ने उसके भाई की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। जांच अधिकारी इस्पेक्टर धीरज ने पुलिस टीम के साथ आरोपी गांव गढ़ी उजाले खां के संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। इस गांव में लगभग ढाई साल पहले शराब कारोबारी रशिया की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से रंजिश चली हुई है। रंजिश में पहले गांव रभड़ा के रोहित और सिकंदरपुर माजरा के साहिल की हत्या की गई थी। उसी रंजिश में ही आजाद की हत्या की गई।

इस वजह से हुई हत्या

जेल में बंद मनीष उर्फ कुकू हत्या के मामले में हिसार जेल में बंद है और गोहाना में गवाही के लिए आया था, जिस दौरान मनीष उर्फ कुकू ने जेल में प्लानिंग कर संदीप उर्फ छोटा व विक्की से आजाद की हत्या करवाई थी। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर ली जाएगी। गिरफ्तार आरोपी संदीप को कोर्ट में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड ली गई है। ताकि उसके द्वारा अन्य अपराधों के बारे में जानकारी हासिल हो सके।