बिग बॉस 17: अभिषेक कुमार ने अंकिता लोखंडे को बताया गोल्ड डिगर, फैन्स ने लगा दी क्लास

रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर नजर आ रहा है।

बिग बॉस 17: अभिषेक कुमार ने अंकिता लोखंडे को बताया गोल्ड डिगर, फैन्स ने लगा दी क्लास

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर नजर आ रहा है। एक तरफ मुनव्वर फारुकी को लेकर आयशा खान के खुलासे ने हलचल मचा दी है

तो वहीं दूसरी तरफ हर वीकेंड का वार के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े बद से बदतर होते जा रहे हैं। हाल ही में विक्की जैन और अभिषेक कुमार के बीच झगड़ा देखने को मिला। इन दोनों प्रतियोगियों के बीच न सिर्फ जुबानी जंग हुई बल्कि नौबत हाथापाई तक आ गई। अभिषेक ने ना सिर्फ बल्कि अंकिता को गोल्ड डिगर भी कहा,

जो यूजर्स को पसंद नहीं आया। हाल ही में बीबी हाउस में हुई लड़ाई पर अभिषेक ने कहा था कि अंकिता ने विक्की से सिर्फ पैसों के लिए शादी की है। उन्होंने विक्की जैन को '40 साल का बुड्ढा' तक कह डाला।

एक टीवी एक्ट्रेस के लिए ऐसे गंदे शब्द सुनकर फैंस अभिषेक कुमार पर भड़क गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिषेक को याद दिलाया कि एक समय था जब अंकिता टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। कई फैन्स ने अंकिता के सपोर्ट में अपनी राय रखी। एक ने कमेंट किया, अभिषेक कौन हैं?

उनके पास नई कमर और इतने सारे एटीट्यूड हैं। हर कोई उनके दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगा। एक बार जब वह शो से बाहर आएंगे तो सच्चाई आपको खुद पता चल जाएगी। बाहर आने के बाद आप अंकिता लोखंडे को देखना, तुम उसके बगल में खड़े भी नहीं रह पाओगे।

बता दें, बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार के आक्रामक व्यवहार को लेकर बातें होती रही हैं। इस शो के प्रतियोगी समर्थ जुरेल और ईशा मालविया ने उनके गुस्सैल स्वभाव पर चर्चा की है।

अभिषेक का ये गुस्सा विक्की और अंकित के साथ हुई लड़ाई में नजर आ रहा है. इसके अलावा, बिग बॉस के होस्ट सलमान खान भी अभिषेक को उनकी आक्रामकता के लिए डांट चुके हैं और पिछले वीकेंड का वार में उन्हें चेतावनी भी दे चुके हैं।