बॉबी देओल का स्टारकिड्स पर व्यंग कहा- मेरे बच्चे जब ठीक से हिंदी बोलना सीख जाएंगे तब करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

अभिनेता बॉबी देओल ने अपने बेटों आर्यमान देओल और धरम देओल के बारे में बात की

बॉबी देओल  का स्टारकिड्स पर व्यंग  कहा- मेरे बच्चे जब ठीक से हिंदी बोलना सीख जाएंगे तब करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई : अभिनेता बॉबी देओल ने अपने बेटों आर्यमान देओल और धरम देओल के बारे में बात की, जो भविष्य में अपनी पहली फिल्म बनाना चाहते हैं। उनके लिए अपनी सलाह साझा करते हुए बॉबी ने फिल्म कंपेनियन को बताया कि

उन्हें पहले हिंदी सीखने की जरूरत है क्योंकि आजकल बच्चे केवल अंग्रेजी में ही बात करते हैं। उन्होंने अपने बेटों के अलावा किसी भी स्टार किड्स का नाम नहीं लिया।

बॉबी ने कहा, ''एक अभिनेता के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। मैं छोटे बच्चों से मिलता हूं और उनसे कहता रहता हूं कि आपको वास्तव में तैयार रहना होगा।

मेरे बेटों की तरह, वे भी अभिनेता बनना चाहते हैं और मैं उनसे कहता रहता हूं कि सबसे पहले अपनी हिंदी ठीक करो। हिंदी ठीक से नहीं बोलते क्योंकि आदत नहीं है ना। सब अंग्रेजी बोलते हैं

एक दूसरे से। मुझे लगता है, एक बार जब आप अपनी लाइनों पर नियंत्रण कर लेते हैं, तो आपको कुछ भी सोचने की ज़रूरत नहीं होती है। आपको बस किरदार को महसूस करना है।”

हालांकि बॉबी ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कई स्टार किड्स फिल्मों में भी हिंदी पर अपनी पकड़ को लेकर संघर्ष करने के कारण सवालों के घेरे में आ गए हैं। इससे पहले, एक कार्यक्रम से अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन का वीडियो वायरल हो गया था क्योंकि उन्हें एक स्कूल में हिंदी में एक छोटा भाषण देने में कठिनाई हो रही थी।

बॉबी ने पहले पुष्टि की थी कि उनके बेटे, आर्यमान और धरम बॉलीवुड में प्रवेश करेंगे। उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, “शो बिजनेस जैसा कोई व्यवसाय नहीं है और मेरे बेटे इस उद्योग में आएंगे, लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं, खासकर मेरा बड़ा बेटा सिर्फ 22 साल का है और छोटा 19 साल का है, इसलिए अन्य 3- 4 साल में वे उद्योग में प्रवेश करेंगे।

बॉबी इस समय अपनी नवीनतम फिल्म एनिमल की सफलता के बाद ऊंची उड़ान भर रहे हैं। इसमें उन्होंने रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ एक प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाई। इसमें रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

 

फिल्म की सफलता पर बॉबी ने पैपराजी से कहा, 'दोस्तों, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान बहुत दयालु रहे हैं. इतना प्यार मिला फिल्म के लिए है। ऐसा लग रहा है मैं सपना देख रहा हूं। (फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है...ऐसा लग रहा है जैसे मैं सपना देख रहा हूं)