बेशरम रंग विवाद के बाद भी नहीं बदला दीपिका पादुकोने का रंग लड़ाकू में भी बिकनी में दिया बोल्ड सीन

अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण दमदार तरीके से वापस आ रही है, फिल्म फाइटर के साथ।

बेशरम रंग  विवाद के बाद भी नहीं बदला दीपिका पादुकोने का रंग  लड़ाकू में भी बिकनी में दिया बोल्ड सीन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और विवाद का पुराना नाता है। जब वह बॉलीवुड में आयी थी तब कुछ क्रिकेटर्स के साथ उनके अफेयर की खबरें आयी। इसके बाद रणबीर कपूर के साथ प्यार और फिर रिश्ते का टूटना सुर्खी बना। पद्मावत फिल्म के दौरान दीपिका पादुकोण से जुड़ा विवाद चरम पर पहुंच गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म छपाक की रिलीज के दौरान जेएनयू में जाकर मीडिया का ध्यान खींचा और राजनीतिक जगत में भी अलोचना का शिकार हुई। इस सब के बाद उन्होंने एक बार फिर से पठान फिल्म के साथ शाहरुख खान के साथ वापसी की। फिल्म पठान के सुपरहिट गाने बेशरम रंग ने सभी का ध्यान खींचा। फिल्म गलत कारणों से चर्चा में आयी। इसका कारण भी दीपिका पादुकोण ही थी। उन्होंने गाने में भगवा रंग की बिकनी पहन कर विवाद खड़ा कर दिया।

अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण दमदार तरीके से वापस आ रही है, फिल्म फाइटर के साथ। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म की झलक काफी शानदार है। दोनों वायु सेना के पायलट के लुक में बेहद ही शानदार लग रहे हैं। छोटे से टीजर में हमने भयंकर लड़ाकू विमान से फाइट के सीन देख इसके अलावा ऑन स्क्रीन हमने दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की आग लगा देने वाली केमिस्ट्री देखी। दोनों काफी हॉट लग रहे थे। इसी दौरान अक सीन ऐसा था फिल्म पठान की याद दिला रहा था। वो था समुद्र के किनारे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का रोमांस। दोनों की आग लगा देने वाली केमिस्ट्री सभी का ध्यान खींच रही है। इस दौरान दीपिका पादुकोण का लुक पठान के बेशरम रंग गाने जैसा लग रहा था। बेशरम रंग में हमने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का हॉट केमिस्ट्री देखी गयी थी। दीपिका की भगवा बिकनी और डांस मूव को लेकर काफी विवाद हुआ था।

फाइटर एक आगामी एक्शन फिल्म है, जो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं। फाइटर एक योजनाबद्ध हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी में पहली फिल्म के रूप में काम करती है। फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।