संसद पर हमले की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस सतर्क

अधिकारी ने कहा, जब संसद चल रही होती है तो हम सतर्क रहते हैं। हम किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठा रहे हैं।

संसद पर हमले की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस सतर्क

दिल्ली : अमेरिका स्थित खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा संसद हमले की बरसी के मौके पर 13 दिसंबर को संसद की नींव को हिला देने की धमकी वाला एक वीडियो संदेश जारी करने के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है।

13 दिसंबर 2001 को शीतकालीन सत्रके दौरान संसद पर आतंकवादी हमला हुआ था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि संसद और उसके आसपास के इलाकों की सुरक्षा पहले ही बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा, किसी को भी कानून व्यवस्था बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

 

अधिकारी ने कहा, जब संसद चल रही होती है तो हम सतर्क रहते हैं। हम किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूरी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

 

खालिस्तानी समर्थक पन्नू ने वीडियो में दावा किया कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने उसे मारने की कोशिश की और उसने इसका जबाव 13 दिसंबर को देने की धमकी दी। वीडियो में संसद पर हुए हमले के दोषी अफजल गुरु की तस्वीर भी थी। पन्नू ने दावा किया कि उनकी प्रतिक्रिया भारतीय संसद की नींव हिला देगी।