केसीआर अस्पताल में भर्ती फार्म हाउस के बाथरूम में गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR बेहोशी की अवस्था में अस्पताल में कराया गया भर्ती

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को गुरुवार को फिसलकर गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

केसीआर अस्पताल में भर्ती फार्म हाउस के बाथरूम में गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR बेहोशी की अवस्था में अस्पताल में कराया गया भर्ती

तेलंगाना :  पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को गुरुवार को फिसलकर गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केसीआर को एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में अचानक गिर पड़े। गिरने के कारण वह बेहोश हो गये। पूर्व मुख्यमंत्री को हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।केसीआर की बेटी और पूर्व सांसद कविता कल्वाकुंतला ने शुक्रवार को मुलाकात की और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अस्पताल में विशेषज्ञ देखभाल में हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट (एक्स) करने  के केसीआर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रधान मंत्री ने लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि तेलंगाना के पूर्व सीएम श्री केसीआर गारू को चोट लगी है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।"

तेलंगाना में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस को हैट्रिक की उम्मीद थी, लेकिन कांग्रेस ने उसे गद्दी से उतार दिया।119 सदस्यीय सदन में कांग्रेस ने 64 सीटें जीतीं। बीआरएस को 39 सीटें मिलीं।

गुरुवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता ए रेवंत रेड्डी ने राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस समारोह में सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस के शीर्ष नेता शामिल हुए।