तेलंगाना: केसीआर को मिली अस्पताल से छुट्टी, आवास पर फिसलकर गिर गए थे बीआरएस प्रमुख

सर्जरी को मेडिकल टीम ने सफल बताया है।

तेलंगाना: केसीआर को मिली अस्पताल से छुट्टी, आवास पर फिसलकर गिर गए थे बीआरएस प्रमुख

तेलंगाना :  पूर्व सीएम और बीआरएस पार्टी के राष्ट्रीय नेता के चंद्रशेखर राव को शुक्रवार को हैदराबाद के यशोदा अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 7 दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस में गिरने के बाद केसीआर की बाएं कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई थी।

विधानसभा में बीआरएस नेताओं द्वारा विपक्ष के नेता के रूप में चुने जाने के एक घंटे बाद केसीआर की सर्जरी की गई थी। शुक्रवार को केसीआर के अस्पताल छोड़ने का एक वीडियो भी जारी किया गया था। जब तक वह आवागमन वाहन तक नहीं पहुंचे, उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया।

शुक्रवार को हुई सर्जरी को मेडिकल टीम ने सफल बताया है। बताया गया है कि राव चिकित्सकीय रूप से स्थिर स्थिति में हैं, दर्द से मुक्त हैं और आराम कर रहे हैं। डॉक्टरों की एक बहु-विषयक टीम द्वारा निरंतर मूल्यांकन और निगरानी की जा रही है।

यशोदा अस्पताल के अनुसार, उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री के ठीक होने में छह से आठ सप्ताह का समय लगने की उम्मीद है। 9 दिसंबर को सर्जरी के बाद केसीआर ने कुछ कदम उठाना शुरू किया।

शुक्रवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री और राज्य भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने अपनी चिंता व्यक्त की और राव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। रविवार को, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने मंत्री सीताक्का और पूर्व मंत्री मोहम्मद अली शब्बीर के साथ यशोदा अस्पताल में राव से मुलाकात की।

रेड्डी ने खुलासा किया कि उन्होंने मुख्य सचिव और अन्य संबंधित अधिकारियों को केसीआर के इलाज के लिए आवश्यक सहायता और सहयोग प्रदान करने का निर्देश दिया था।